योगीराज में फिर टूटा प्रेमी जोड़े पर हैवानियत का कहर, पिटाई के बाद युवती का रेप: विडियो

679

यूपी के रामपुर और प्रतापगढ़ प्रेमी जोड़ों की पिटाई का मामला भी शांत भी नहीं हुआ है कि, अब महराजगंज जिले में कुछ लोगों ने जंगल में बैठे प्रेमी जोड़े को पकड़ कर दोनों को टॉर्चर करने का मामला सामने आया है।

खबरों के मुताबिक, यहां जंगल में एक प्रेमी युगल घूम रहे थे और इस जोड़े को देख कर 2 युवक उनके पास आ गए और गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर युवकों ने पहले प्रेमी को मारना शुरू कर दिया। डंडे से उसको लिटाकर जमकर पिटाई की और गालियां देते रहे। प्रेमी युवक रहम की भीख मांगता रहा लेकिन दरिंदे शरीर पर डंडे बरसाते रहे, यही नहीं दूसरा युवक इस घटना का पूरा वीडियो अपने मोबाइल पर बना रहा था।

 

 

ख़बरों के मुताबिक, प्रमी युवक की पिटाई करने के बाद दोनों दूर खड़ी उसकी प्रेमिका के पास गए और फिर उस पर भी डंडे बरसाने लगे। वह चिल्लाती रही लेकिन दोनों को रहम न आई और उसकी भी बुरी तरह से पिटाई कर दी। दरिंदे यहीं नहीं माने इंसानियत की सारी हदे पार करते हुए दोनों के प्रेमी जोड़े के कपड़े भी उतरवा दिए और नाजुक अंगों पर भी डंडे से प्रहार कर दिया।

यह घटना पुलिस प्रशासन के सामने आयी तो उनमे हड़कंप मच गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद गोरखपुर के आईजी मोहित ने घटना को लेकर महाराजगंज के पुलिस अधीक्षक को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। घटना के बाद से ही आरोपी युवक व पीड़ित युवक फरार बताएं जा रहे हैं। आईजी का कहना है कि इस मामले मे पूरी गंभीरता बरतने का निर्देश दिया गया है। आरोपियों की पहचान कर ली गई है साप भी FIR भी दर्ज कर ली गी है।

Our Sponsors
Loading...