भाजपा विधायक ने कहा- हिंदुस्तान हिंदुओं का देश, मुसलमानों को भगा देंगे

382

लखनऊ। यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद भगवा गुंडों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। यूपी के कई भाजपा विधायक और नेता मुसलमानों और दलितों के खिलाफ जहर उगलते रहते हैं। ऐसा ही एक जहर यूपी के महोबा जिले की चरखारी विधानसभा के बीजेपी विधायक ब्रजभूषण उर्फ गुड्डू राजपूत ने उगला है।

खास बातें-

  1. भाजपा विधायक ने मुसलमानों के खिलाफ उगला जहर
  2. विधायक ने कहा- हिंदुस्तान मुसलमानों का देश नहीं
  3. सौ करोड़ हिंदू चाहेंगे तो 20 करोड़ मुसलमानों को भगा देंगे
  4. राम मंदिर बनाने में रुकावट करेंगे तो हज यात्रा रोक दी जाएगी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भाजपा विधायक ने कहा है कि हिंदुस्तान मुसलमानों का देश नहीं है, सौ करोड़ हिंदू चाहेंगे तो 20 करोड़ मुसलमानों को भगा देंगे। भाजपा विधायक यहीं नहीं रुके इसके आगे उन्होंने कहा कि मुसलमानों को हज भी नहीं जाने दिया जाएगा। इस बयान के सामने आने के बाद मुस्लिम समाज में खासी नाराजगी है।

 

बीजेपी विधायक ने यह विवादित बयान फेसबुक पर एक लाइव वीडियो में अपलोड किया है। बीजेपी विधायक ने राम मंदिर मुद्दे को भी गर्म करते हुए कहा कि इस देश में राम मंदिर बनाया जाएगा। सौ करोड़ हिन्दू मंदिर बनाएंगे। उन्होंने कहा कि यदि मुसलमान राम मंदिर बनाने में रुकावट पैदा करेंगे तो मुसलमानों को हज में जाने नहीं दिया जाएगा।

 

उन्होंने कहा कि मुस्लिम हिन्दुओं के काम में बाधा पहुंचाते हैं। मुसलमानों को हज जाने से रोका जाए। हज की सब्सिडी भी ख़त्म होनी चाहिए। इनके आरक्षण को रोका जाना चाहिए। मुस्लमान अब अल्पसंखयक नहीं है, मगर इन्हें आरक्षण का लाभ प्राप्त हो रहा है।

 

योगी सरकार के इस विधायक के बयान के बाद विपक्षी पार्टियां भाजपा पर हमलावर हो गई हैं। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने विधायक के विवादित बोल पर कहा कि अगर सत्ताधारी दल के नेता इस तरह की बात करते हैं तो जवाबदेही पीएम और पार्टी अध्यक्ष की बनती है। अगर नेता ने ऐसा बयान दिया है तो उन्हें दल से निकाल देना चाहिए।

Our Sponsors
Loading...