वीडियो: पीएम नरेंद्र मोदी से बच्चे की गुजारिश- हमारे पुराने बुरे दिन लौटा दो

353

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों दिख रहा है। इसमें एक छोटा बच्चा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सबके बुरे दिन लौटाने की गुजारिश करता है। वीडियो में जो बच्चा दिख रहा है उसकी उम्र तो नहीं पता लेकिन वह अपने आपको तीसरा क्लास का छात्र बताता है। बच्चा कहता है कि लोगों को अच्छे दिनों के नाम पर धोखा मिला। इस वीडियो को RavidassiaReligion.com नाम के पेज से एक जून को पोस्ट किया गया। एक महीने से कम में इसको 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को 12 हजार से ज्यादा लोग शेयर भी कर चुके हैं। वीडियो में बच्चा यह कह रहा है

 

‘क्या यही हैं अच्छे दिन कि गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया जाए। क्या यही है अच्छे दिन कि अंग्रेजों के खिलाफ सबसे पहले तलवार उठाने वाले शेर ए हिंद टीपू सुल्तान को देश का गद्दार बताया जाए। क्या यही हैं अच्छे दिन कि सरहद पर शहीदों के खून की नदियां बहती रहें। क्या यहीं हैं अच्छे दिन की गाय के नाम पर अखलाक जैसे मासूम मुसलमान का कत्ल कर दिया जाए। क्या यही हैं अच्छे दिन की साध्वी, तोगड़िया जैसों नफरत की भाषा बोलने वालों पर कोई लगाम ना लगे। क्या यही हैं अच्छे दिन कि देश में कहीं भी दंगे हों तो दस मुस्लिम नौजवानों को पकड़कर बंद कर दिया जाए। अरे मोदी जी अगर यही अच्छे दिन हैं तो मैं आपसे निवेदन करता हूं, आपसे गुजारिश करता हूं कि हमारे पुराने बुरे दिन लौटा दीजिए। क्योंकि हम आपके अच्छे दिनों से ऊब चुके हैं।

क्या कह रहा है बच्चा यहां सुनिए

बच्चे के बोलने के बाद आसपास बैठे लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं और बच्चे के लिए तालियां बजाने लगते हैं। बच्चा यहीं नहीं रुकता। वह फिर एक गीत गाता है। वीडियो में दिख रहा है कि बच्चे के आसपास काफी सारे लोग बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

Our Sponsors
Loading...