अभी अभी वायरल हुआ, बाबा रामदेव का ‘चिकन मसाला’

507



देश भर में शाकाहार को बढ़ावा देने वाले बाबा रामदेव इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने एक उत्पाद को लेकर खूब चर्चे में हैं. वैसे तो पतंजलि के प्रोडक्ट्स अभी मार्केट में खूब बिक रहे हैं. बाबा रामदेव एक के बाद एक उत्पाद लाकर कई बड़ी कंपनियों की कमर तोड़ कर रख दी है. सोशल मीडिया पर इन दिनों पतंजलि चिकन मसाला को लेकर खूब चर्चा हो रही है. चिकन मसाला वाली पाउच जैसे ही सुर्ख़ियों में आई वैसे ही विवाद छिड़ गई है. लेकिन हकीकत कुछ ही निकली।




आप को बता दें कि तस्वीर के सामने आते ही लोगों ने बाबा रामदेव को ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है. लोगों का कहना है कि यूं तो बाबा रामदेव शाकाहारी बनने पर जोर देते हैं, लेकिन उनकी खुद की कंपनी चिकन मसाला बेच रही है. कई लोगों ने बाबा रामदेव की खूब खिंचाई की है।




मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह प्रॉडक्ट बाबा रामदेव की कंपनी का नहीं है. यह चिकन मसाला पतंजलि फूड्स नाम की एक कंपनी की वेबसाइट पर बेचा जा रहा है. बूमलाइव के मुताबिक patanjalifoods.com नाम की यह साइट कनाडा की है और चिकन मसाला यहां 1.99 डॉलर यानी 129 रुपये में बिक रहा है इस पर हरे डॉट वाला वेजिटेरियन साइन भी है।




इस कंपनी का लोगो भी पतंजलि से काफी मिलता-जुलता है. इस कंपनी का सामान अमेरिका और कनाडा में सप्लाई होता है. इस कंपनी का रजिस्ट्रेशन 18 जुलाई 2015 को हुआ था और इसके मालिक जगजीत धमी हैं, जो कोलंबिया के निवासी हैं।

Our Sponsors
Loading...