लालू यादव की ‘भाजपा भगाओ-देश बचाओ’ महारैली में शामिल होगी बसपा- तिलक चंद्र अहिरवार

427

 

पटना।  गांधी मैदान पटना में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तरफ से आयोजित ‘भाजपा भगाओ-देश बचाओ’ महारैली (27 अगस्त) में बसपा के शामिल होने को लेकर पार्टी के बिहार और झारखंड प्रभारी तिलक चंद्र अहिरवार ने बड़ा बयान दिया है। हालांकि महारैली में शामिल होने को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती की ओर से स्पष्ट अभी तक नहीं आई है।

पटना के एक स्थानीय पत्रकार को दिए इंटरव्यू में बहुजन समाज पार्टी बिहार झारखंड के प्रभारी तिलक चंद्र अहिरवार ने कहा कि देश मे जिस तरह से दलितों-पिछड़ों के आरक्षण से खिलवाड़ किया जा रहा है और अल्पसंख्यक समाज को डराया जा रहा , देश अघोषित आपातकाल से गुजर रहा है तो इस स्थिति में तमाम विपक्षी पार्टियों को एक साथ आना जरूरी हो गया है। महागठबंधन की तैयारी चल रही है और मोदी की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ खिलाफ बड़ा मोर्चा खोला जा रहा हैं।

उन्होंने कहा कि बहन जी ने अपना पूरा समर्थन लालू प्रसाद यादव के द्वारा आयोजित भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली के लिए दिया है। बहन जी इस महारैली में बहुजन समाज पार्टी के तरफ से पार्टी के वरिष्ठ नेता राष्ट्रीय महासचिव सह सांसद सतीश चंद्र मिश्रा और पूर्व मंत्री श्री अंबिका चौधरी जी को भेज रही हैं। यह दोनों लालू के द्वारा आयोजित महारैली में बसपा का प्रतिनिधित्व करेंगे।

महागठबंधन के संबंध में उन्होंने कहा कि मोदी के खिलाफ महागठबंधन बनाकर 2019 में बहनजी और बसपा शिकस्त देने का काम करेंगे। पत्रकार द्वारा पूछे जाने पर कि महागठबंधन में बसपा शामिल होगी अहिरवार ने जवाब दिया कि हम संयुक्त विपक्ष का समर्थन कर रहे हैं तो प्रत्यक्ष की क्या प्रमाण। महागठबंधन बन चूंकी और बसपा उसमें शामिल है।

बता दें कि बहुजन समाज पार्टी के लालू की रैली में शामिल होने से देश में बहुत बड़े राजनीतिक बयार आ सकती है क्योंकि इस महारैली में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी शामिल हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश की यह सबसे बड़ी विपक्षी राजनीतिक पार्टीयां यदि कांग्रेस के साथ मिलकर एक होती है तो भाजपा के लिए बहुत बड़ा संकट भी खड़ा कर सकती हैं।

Our Sponsors
Loading...