अब अनचाहे मैसेज या कॉन्टैक्ट को कर सकेंगे रिपोर्ट, व्हाट्सएप ने जारी किया नया फीचर

290

जालंधरः इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप एक नया फीचर लेकर आया है। इसके तहत यूजर्स किसी भी ग्रुप या पर्सनल कॉन्टैक्ट को रिपोर्ट स्पैम कर सकते हैं। फिलहाल यह फीचर एंड्रायड बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया गया है।

जालंधरः इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप एक नया फीचर लेकर आया है। इसके तहत यूजर्स किसी भी ग्रुप या पर्सनल कॉन्टैक्ट को रिपोर्ट स्पैम कर सकते हैं। फिलहाल यह फीचर एंड्रायड बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया गया है। कंपनी ने बताया है कि वो इसे जल्द ही सभी यूजर्स के लिए जारी कर देंगे।

यह ऑप्शन यूजर्स को कॉन्टेक्ट की Info पर जाने से मिल जाएगा। इसके लिए यूजर को व्हाट्सएप चैट पर जाना होगा। इसके बाद जिस भी यूजर को आप स्पैम या ब्लॉक करना चाहते हैं उसपर क्लिक करें। अब उसकी प्रोफाइल ओपन होगी, यहां सबसे नीचे ब्लॉक और स्पैम का ऑप्शन दिया गया होगा। इस पर टैप कर दें। ठीक ऐसा ही आप किसी व्हाट्सएप ग्रुप के साथ भी कर सकते हैं।

कंपनी ने बताया है कि वो इसे जल्द ही सभी यूजर्स के जालंधर- ट्रूकॉलर 8 एंड्राइड के फ्लैश मेसेज को जल्द ही iOS के लिए जारी करेगा। जानकारी के अनुसार इस फीचर को अगले महीने की शुरूआत में iPhone के लिए जारी कर दिया जाएगा। यह फ्लैश मेसेज फीचर यूजर्स को टेक्स्ट कन्वर्सेशन में प्री-क्राफ्टेड टेक्स्ट मेसेज का इस्तेमाल करने की सुविधा देगा।

 

 

Our Sponsors
Loading...