कश्मीर में PDP से समर्थन वापस लेकर, आतंकियों को उनकी भाषा में जवाब दें PM मोदी: मुख़्तार अंसारी

286

बीएसपी विधायक और बाहुबली नेता मुख़्तार अंसारी ने अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले को कायरतापूर्ण बताया है। मुख्तार ने कहा कि इस हमले की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है।

 

मुख़्तार अंसारी ने कहा कि पीएम को सबसे पहले कश्मीर में मेहबूबा मुफ्ती सरकार से समर्थन वापस लेना चाहिए और वहां राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए ।

उन्होंने कहा कि मेहबूबा अलगाववादियों की समर्थक हैं उनसे बीजेपी का गठबंधन ही अलगाववादियों को बढावा दे रही है। और जब बीजेपी पीडीपी के साथ है कश्मीर के हालात में सुधार नहीं होगा।

अंसारी ने कहा कि आतंकवादियों ने जिस तरह से बुज़ुर्गों महिलाओं पर हमला किया उन्हें उसी भाषा में जबाव देना चाहिए। आतंकियों का कोई मज़हब नहीं है। ना ही जात है होती है।

 

यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए मुख्तार अंसारी ने कहा कि 100 दिनों को कार्यकाल में इस सरकार की कोई उपलब्धि नहीं है। सरकार का अब तक का शो फ्लॉप रहा है।

अंसारी ने कहा कि सीएम योगी ने प्रदेश की सड़के गड्डा मुक्त करने का दावा किया था लेकिन असलियत ये है कि प्रदेश की 90 फीसद सड़के खस्ताहाल हैं।

मुख़्तार अंसारी ने कहा कि सदन में जो विकास का दावा किया जा रहा है वो फर्जी है कहीं कुछ हुआ नहीं है। साल के 6 महीने निकल गए हैं सिर्फ़ 5 महीने बचे हैं उसी में बजट को खत्म कर देंगे , स्पीड के हिसाब से नहीं लगता है कि कुछ काम होगा।

 

यूपी की खस्ताहाल कानून व्यवस्था के मुद्दे पर अंसारी ने कहाकि प्रदेश के हालात लगातार बिगड़ रहे हैं, कही कोई सुधार नहीं हुआ है, ये गूंगी बहरी सरकार है । सिर्फ सांप्रदायिकता के नाम पर प्रदेश को बांटा जा रहा है विकास का कहीं कोई नामों निशान नहीं है।

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्तार अंसारी ने कहा कि जैसा लालू प्रसाद यादव चाहते हैं अगर वैसा हुआ तो तस्वीरबदली हुई नज़र आएगी ।

Our Sponsors
Loading...