असम: बीजेपी सांसद ने दी धमकी, थाने में ही बेहोश हुआ पुलिस अफसर

194

 

नई दिल्ली।

असम में एक बीजेपी सांसद ने कथित रूप से पुलिस अफसर को ऐसी धमकी दे दी कि वह बेहोश हो गया। एक अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार बीजेपी सांसद कामाख्या प्रसाद तासा ने पुलिस अफसर को धमकी दी, जिसके बाद वह बेहोश हो गए। मामला घरमुर चौकी पुलिस स्टेशन का है। यहां के इंचार्ज ऑफिसर प्रकाश शर्मा मौजूद थे, जिन्हें सांसद की बदजुबानी का शिकार होना पड़ा।

खबर के मुताबिक घरमुर चौकी पुलिस स्टेशन को लनकोन नायक नाम के एक शख्स के खिलाफ एक गैर-कानूनी हथियार रखने की शिकायत मिली थी। पुलिस ने उसके घर पर रेड डालकर कुछ बम और पिस्तौल की 6 गोलियां बरामद की थी। वहीं नायक को भी गिरफ्तार कर लिया गया था और उसे थाने ले जाया गया।

इतने में सांसद के भाई अश्विनी तासा ने कथित रूप से पुलिस का रास्ता रोक लिया और नायक को ले जाने का विरोध किया। उसने कहा कि पुलिस नायक को गिरफ्तार नहीं कर सकती और ऐसा करके वे एक बेकसूर आदमी को परेशान कर रहे हैं।

कई बार चेतावनी देने के बाद भी जब अश्विनी नहीं माना तो पुलिस ने उसे भी कार्रवाई में बाधा डालने के मामले में गिरफ्तार कर लिया। दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले जाया गया। कुछ देर के भीतर ही थाने पर सांसद खुद पहुंच गए। खबर के मुताबिक सांसद ने थाने में काफी हंगामा किया और कहा उनके भाई के खिलाफ लगाए गए चार्जिस बेबुनियाद है और दोनों को छोड़ देना चाहिए। मामले को लेकर तनाव बढऩे लगा और सांसद लगातार अफसर को धमकाते रहे, जिसके कुछ समय बाद अफसर प्रकाश शर्मा बेहोश हो गए। शर्मा के बेहोश होते ही उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Our Sponsors
Loading...