बीजेपी नेता व्हाट्सएप्प के क्रांति ग्रुप पर भेज रहा था ऐसे विडियो, सामने आई करतूत

335

भाजपा विधायकों पर आए दिन किसी ना किसी तरह के आरोप लगते रहते हैं। कभी अपनी ही पार्टी की महिला उम्मीदवार को गंदे मैसज तो कभी कुछ। ताजा मामला ब्हार के अररिया जिला क्षेत्र में सिकटी विधानसभा क्षेत्र से सामने आया है। जहां बीजेपी विधायक विजय मंडल पर एक गंभीर आरोप लगा है।

        Loading…

खबर है कि विधायक मंडल के मोबाइल नंबर से सिकटी जनक्रांति नाम के व्हाट्सएप ग्रुप में एक घिनौना वीडियो भेजा गया। इस वीडियो के ग्रुप में आने के बाद जिले में विधायक की करतूत और छवि पर कई सवाल खड़े होने लगे हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिकटी जनक्रांति नाम से बने व्हाट्सएप ग्रुप में यह वीडियो तब वायरल हुआ जब ग्रुप में सिकटी के लोग जन समस्याओं के विषय पर सवाल जबाव कर रहे थे। उसी वक्त विधायक के नंबर से ग्रुप में एक गंदा वीडियो वायरल हुआ। जिस नंबर से वीडियो वायरल हुआ उसी नंबर पर फोन कर मामले में विधायक से बात की गई। उनके मुताबिक उनका मोबाइल चोरी हो गया था जिसके बाद ये वीडियो वायरल हुआ।

वहीं इस मामले में भाजपा के जिलाध्यक्ष बबन सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि चुकि विधायक का काम समाज से जुड़ा होता है और उनके साथ कई लोग रहते हैं ऐसे में कोई व्यक्ति भी उनका मोबाइल ले कर ये काम कर सकता है।

इस मामले के बाद उन्होंने जांच करने का भरोसा जताया और इसे स्थानीय स्तर पर गुटबाजी का नतीजा बताने से भी नहीं चुके। आपको बता दें कि इससे पहले भी भोजपुर जिले के बडहरा से राजद विधायक के नंबर से एक अश्लील वॉयस मैसेज न्यूज ग्रुप में वायरल हुआ था। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की इन्ही हरकतों के कारण भाजपा आजकल बदनाम हो रही है।

Our Sponsors
Loading...