गुजरात:नहीं थमा असंतोष,अब एक और मंत्री ने छेड़ा बगावती स्वर

322

नई दिल्ली-गुजरात में भाजपा सरकार में असंतोष थमने का नाम नही ले रहा है,मनचाहा विभाग को लेकर एक के बाद एक नेता नाराज़ हो रहे है,पिछले दिनों उपमुख्यमंत्री नितीन पटेल ने नाराज़गी दिखाई थी आखिरकार विजय रुपानी को नितिन पटेल को वित्त मंत्रालय देकर नाराज़गी दूर करना पड़ा था.

लेकिन अब एक और मंत्री ने नाराज़गी ज़ाहिर की है राज्य के मत्स्य उद्योग मंत्री पुरुषोत्तम सोलंकी ने अतिरिक्त विभाग देने की मांग की है. सोलंकी पांच बार से MLA हैं और कोली समाज के नेता हैं.सूत्रों के अनुसार, सोलंकी ने सवाल उठाया है कि जब पाटीदार समाज के नेता (नितिन पटेल) को मनचाहा विभाग मिल सकता है, वह भी उनसे पूछकर तो उन्हें क्यों नहीं मिल सकता है?

सोलंकी ने कहा है कि उन्हें मत्स्य विभाग दिया गया है.इस विभाग के जरिए वो समाज के लोगों के लिए कुछ नही कर पाएंगे. सोलंकी ने कहा है कि अगर उन्हें कोई और बड़ा विभाग नहीं मिलता है तो उनके समाज के लोग उनसे नाराज हो सकते हैं.सोलंकी के ब्यान से भाजपा में हडकंप है,अब पार्टी उनकी नाराज़गी कैसे दूर करेगी ये देखना रोचक होगा.

बता दे गुजरात में भाजपा को विधानसभा चुनाव में अपेक्षाकृत कम सफलता मिली है और पार्टी सिर्फ साधारण बहुमत ही पा सकी है.गुजरात में भाजपा के पास इस बार सिर्फ 99 सीट है,इस वजह से पार्टी के कई वरिष्ठ नेता आलाकमान पर दवाब बना कर मनचाहा मंत्रालय हासिल करने की कोशिश कर रहे है.

        Loading…

Our Sponsors
Loading...