BJP के डिप्टी सीएम की फिसली जुबान, EVM को बताया बीजेपी की मशीन

972

वोटिंग के लिए चुनाव प्रचार में जुटे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की जुबान महोबा की चुनावी जनसभा में फिसल गई. जनसभा को संबोधित करते हुए केशव मौर्या ने EVM मशीन को बीजेपी की मशीन बता दिया.

BJP के डिप्टी सीएम की फिसली जुबान, EVM को बताया बीजेपी की मशीन

महोबा : उत्तर प्रदेस निकाय चुनाव में तीसरे चरण की वोटिंग के लिए चुनाव प्रचार में जुटे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की जुबान महोबा की चुनावी जनसभा में फिसल गई. जनसभा को संबोधित करते हुए केशव मौर्या ने EVM मशीन को बीजेपी की मशीन बता दिया.

हालांकि बाद में वो उन्होंने फिसली जुबान को संभाल लिया. उसके बाद कहा कि आप लोग वोट कर बीजेपी उम्मीदवारों को जिताएं. चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा एसपी, बीएसपी में मोदी हराओ प्रतियोगिता खेल रहे हैं. भाजपा को हराने के लिए विपक्ष ने वोट बांटने वाले प्रत्याशी खड़े किए गए हैं.




बीजेपी अपने सिम्बल पर चुनाव लड़ रही है. इसलिए जनसभाओं में सभी बड़े नेता आ रहे हैं. जो दल नगर निकाय चुनाव को छोटा मानकर हम पर आरोप लगाते हैं, वो जनसभा करने से कतरा रहे हैं. उनमें अब जनता का सामना करने का साहस नहीं बचा है. अब सपा की सभाओं को सुनने कोई नहीं आता, जबकि बीजेपी की सभाओं में जनसैलाब उमड़ रहा है.

ये कमल के खिलने की निशानी है.अखिलेश को समझ मे नहीं आ रहा कि 2017 में उनका सूपड़ा साफ हुआ है. निकाय चुनाव में भी उनका सफाया होगा. अफसरों को चेतावनी देते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या बीजेपी के कार्यकर्ताओं की आदर और सम्मान से बात सुने. अगर इनकी बात नहीं सुनी गई और ऐसी शिकायतें मिली तो उस अधिकारी और कर्मचारी को कोई बचा नहीं पाएगा.

        Loading…

Our Sponsors
Loading...