यूपी में BJP नेता गुंडागर्दी पर उतारू, जिलाध्यक्ष ने बीडीओ को लोहे की रॉड मार-मारकर लहू-लुहान किया

177

‘गुंडागर्दी के ठेकेदार’ नहीं चाहिए सपा सरकार। भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव इसी नारे के साथ जीता था। मगर खुद ही सत्ता का रासुक दिखाते भाजपा के कई नेता आजकल खूब सुर्खिया बटोर रहे है। इस बार मामला मुरादाबाद का जहां भाजपा के जिलाध्यक्ष ने कुछ गुंडों के साथ मिलकर बीडीओ पर हमला करवाने का आरोप लगा है।

दरअसल, मूंढापांडे ब्लॉक में तैनात खंड विकास अधिकारी अनुज कुमार पर भोजपुर ब्लॉक का भी अतिरिक्त प्रभार है। बीडीओ अनुज कुमार के मुताबिक सोमवार सुबह भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम ने भोजपुर ब्लॉक में किसी काम को लेकर उन्हें फोन किया और बीडीओ के इंकार करने पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने जमकर गाली गलौच के बाद उन्हें पीटने चले आये।

अनुज कुमार पर करीब साढ़े 11 बजे भाजपा जिलाध्यक्ष के कुछ गुंडे लेकर आये और उन्हें पीटना शुरू कर दिया। मारपीट से घायल बीडीओ का सर फट गया।अनुज कुमार ने भाजपा नेता हरिओम शर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने पहले तमंचा लेकर मुझे धमकाया फिर पर्दे वाली पतली रॉड निकलकर मुझे जमकर पीटा। हमलावारों ने ऑफिस के मेज तोड़ दिए और ऑफिस से जुड़े कागज फाड़ दिए।

उधर हरिओम ने माना कि मेरी बहस हुई थी बीडीओ मगर हमला किसने करवाया पता नहीं। इस मामले में बीडीओ ने भाजपा नेता सहित 20 अज्ञात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर दी है।

रिपोर्ट के हिसाब से आगे करवाई की जायेगी।

बीडीओ की इस घटना की जानकारी डीएम राकेश कुमार दे गई जिसके तहत मौके पर पुलिस ने कहा है कि मामले की जाँच करायी जा रही है। रिपोर्ट के हिसाब से आगे करवाई की जायेगी।

रिपोर्ट में कहा गया है की करीब साढ़े 11 बजे हरिओम शर्मा 15 लोगों के साथ आये और कमरा बंद करके बीडीओ अनुज कुमार पर हमला किया।जिससे बीडीओ का चश्मा और गाड़ी टूट गई।

Our Sponsors
Loading...