Video: मुस्लिम भाइयों को अस्सलाम वालेकुम ,मुसलमान ही भारत का भविष्य हैं- बाबा रामदेव

703

बाबा रामदेव की यह स्पीच भारत में रहने वाले हर मुसलमान का दिल जीत लेगी जहां एक भरी सभा में जहां लाखों मुसलमान बाबा रामदेव को सुनने आये, वहां बाबा रामदेव ने सबसे पहले सभी मुस्लिम भाइयों से कहा “मेरे मुस्लिम भाइयों अस्सलाम वालेकुम” और मैं आपकी हिम्मत की दाद देता हूं जो ऐसी चिलचिलाती गर्मी में आप लोग लाखों की संख्या में यहां आए.

भारत में एक ईश्वर को मानने वाले हर हिन्दू मुसलमान हैं- स्वामी लक्ष्मी शंकराचार्य…..अगर इनकी यह पोस्ट पढ़ ली और वीडियो देख लिया तो 10 लोगों को शेयर किए बगैर नहीं रह पाओगे

बाबा रामदेव बोले सर पर टोपी और आपका बदन दो वस्त्रों से ढका हुआ मैं आप में मुस्लिम को नहीं खुदा के उस नूर को देखता हूँ और इस भारत के भविष्य को देखता हूं आप एक सामान्य इंसान नहीं है भगवान ने आपको एक विशेष शक्ति देकर उस अल्लाह ताला ने उस खुदा ने आपको भेजा है. चाहे हम उसे ईश्वर करें, या परमात्मा कहें या भगवान कहें या खुदा बोलें कोई फर्क नहीं पड़ता.

हमने इबादत भी अपनी अपनी भाषाओं में अलग-अलग की हो चाहे संस्कृत में अरबी में उर्दू में या कोई और भाषा में, तो कही हमने मंत्र बोल कर उसकी इबादत की हो, या किसी ने कुरान शरीफ या कलमा पढ़ कर इबादत की हो, वह खुदा वह परमात्मा वह सारी दुनिया का मालिक है.

उसको हमने अलग-अलग भाषाओं में चाहे अलग-अलग नाम दिए हो खुदा का नाम हिंदी में अंग्रेजी में संस्कृत में नाम अलग अलग हो सकते हैं लेकिन वह खुदा वह परमात्मा वह अलग नहीं हो सकता वह एक ही है और उसके बंदे भी हम एक थे एक हैं और एक ही रहेंगे.

Our Sponsors
Loading...