बिजनौर रेल काँड के बाद एक बार फिर रेल में हुयी महिलाओं के साथ ये अभद्रता जिसको देखकर आप खून खोल उठेगा

342

अभी उत्तर प्रदेश में बिजनौर रेल कांड की घटना ने सारे देश को हिला दिया अब यह सिलसिला और बहस जारी ही थी इस बीच एक नया वीडियो और सामने आया है हालांकि इस वीडियो की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कहां का है। लेकिन रेलवे महिलाओं से इस तरह की अभद्रता रेलवे सुरक्षा बल सवालिया निशान खड़े करता है क्या वाकई में अब महिलाएं ट्रेन में सुरक्षित नहीं है।

यह बहुत ही शर्मनाक घटना है जब कुछ नौजवान लड़के डंडों से औरतों पर वार कर रहे हैं अक्सर देखा जाता है कि अभी कुछ दिनों में महिलाओं से छेड़छाड़ और अभद्रता के मामले रेलवे में बहुत ज्यादा बढ़ गए हैं सरकार को रेलवे सुरक्षा इंतजामों को और ज्यादा पुख्ता करने की जरूरत है हालांकि यह महिलाएं इस वीडियो में अकेली नहीं दिख रही है यह सपरिवार ही सफर कर रहे हैं।

योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद से हर रोज एक नई घटना सामने आ रही है घटनाओ आंकड़ा भी बढ़ गया है पिछले साल के मुकाबले इस साल ज्यादा रेप और मर्डर हुए है। अब आप इससे क्या कहेंगे रामराज या गुंडा राज।खुद यूपी सरकार के आंकड़े बताते हैं कि नई सरकार के बनने के बाद महज डेढ़ महीने में पिछले 2 वर्षों की तुलना में जुर्म में 27 फीसदी का इजाफा हुआ है। सबसे ज्यादा बढ़ोतरी लूट और रेप की घटनाओं में हुई है. ये आंकड़े 16 मार्च से 30 अप्रैल के बीच के हैं।

इस पर गौर करें तो 2016 में डकैती की घटनाएं 27 थी, जबकि 2017 में 47 हो गई। 2016 में रेप के 440 केस दर्ज हुए, तो 2017 में 603 केस दर्ज हुए हैं. कुल अपराध की बात करें तो 2016 में कुल 32954 केस दर्ज हुए, 2017 में 42444 केस सामने आए।

Our Sponsors
Loading...