मुश्किलों में फंसते सुभाष बराला, परिवार के इन दो सदस्यों पर लगा रेप का आरोप

1066

हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला की मुश्किलें हर दिन बढ़ती जा रही हैं। खबर है कि अब उनके परिवार के दो सदस्यों पर एक नाबालिग ने रेप का केस लगाया है।

 मुश्किलों में फंसते सुभाष बराला, परिवार के इन दो सदस्यों पर लगा रेप का आरोप

नई दिल्ली- हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला की मुश्किलें हर दिन बढ़ती जा रही हैं। खबर है कि अब उनके परिवार के दो सदस्यों पर एक नाबालिग ने रेप का केस लगाया है।

सुभाष बराला की बढ़ रही मुश्किलें

हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के परिवार से जुड़े एक इस मामले में नाबालिग पीड़िता ने अब तक न्याय न मिलने पर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में गुहार लगाई है। मामले की सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने मंगलवार को इस मामले की जांच से जुड़े कागजातों के लिए राज्य सरकार को तलब किया है। मामले की अगली सुनवाई 31 अगस्त को होगी। नाबालिग रेप पीड़िता ने हाईकोर्ट में दाखिल याचिका में आरोप लगाया कि सुभाष बराला के परिवार के दो लड़कों ने उसके साथ रेप किया है।

परिवार के इन लड़कों ने दी थी धमकी

पीड़िता का कहना है कि कुलदीप बराला और विक्रम बराला उसे 21 मई को टोहाना के एक होटल में ले गए और वहां उसके साथ जबरदस्ती की। आरोपियों ने रेप के बाद उसे धमकी दी कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो उसको और उसके परिवार को खत्म कर दिया जाएगा।

 

मामले प्रकाश में आने पर पुलिस ने उसके घर वालों की शिकायत पर मामला दर्ज करने तक से इंकार कर दिया था। पुलिस के इस रवैये के बाद पीड़ित लड़की का परिवार और गांव के लोग सड़कों पर उतर आए और प्रदर्शन किया। इसके बाद पुलिस को एफआईआर दर्ज करनी पड़ी।

राजनीतिक रसूख और दबाव के कारण नहीं मिला न्याय

पीड़िता का कहना है कि दबाव के चलते एफआईआर तो दर्ज हो गई लेकिन पुलिस ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के राजनीतिक रसूख और दबाव के चलते इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं की। पीड़िता ने बताया कि पुलिस ने जो भी कार्रवाई की दबाव बनाने वाली रही साथ ही मुझे बयान पलटने के लिए भी दबाव बनाया गया।

Our Sponsors
Loading...