फिलिपींस के अखबारों में पीएम मोदी के पुरे पेज पर विज्ञापन,आखिर पैसा किसने दिया?

438


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिलिपींस की राजधानी मनीला पहुच चुके है यहाँ वे भारत-ASEAN सम्मलेन में भाग लेंगे.लेकिन इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मनीला पहुचने के अवसर पर देश के सभी बड़े अखबारों में उनके आने के सम्बन्ध में पुरे पेज के विज्ञापन छपवाए गये है.इन विज्ञापनों में ‘लांग लिव प्राइम मिनिस्टर मोदी’ जैसे शीर्षक है.




गौरतलब है कि मोदी सरकार पर अपनी छवि को बनाये रखने के लिए पीआर कंपनियों का सहारा लेने के आरोप लगते रहे है लेकिन फिलिपींस में अखबारों में छपवाए गये भारी भरकम खर्चो पर विज्ञापन छपवाए जाने के बाद लोग अखबारों में एड देने के लिए खर्चो को किसने उठाया पूछ रहे है.

        Loading…

सोशल मीडिया पर कई यूजर ने विज्ञापन के खर्चो को लेकर सवाल उठाया है.एक यूजर ने लिखा आखिर इन विज्ञापनों का खर्चा किसने उठाया.नजीब नाम के एक यूजर ने मोदी पर तंज़ करते हुए लिखते है-फिलिपींस में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे है.एक और यूजर ने लिखा-विज्ञापनों में ताजमहल भी है.

श्रीकुमार मेनन ने लिखा-फिलिपींस में चुनाव कब है.कुछ यूजर इसे NRI वोटो को प्रभावित करने की कोशिश बताया.
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यहां भारतीय समुदाय से कहा कि 21वीं सदी भारत के नाम करने के लिये वह कड़ी मेहनत करें। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार देश में बदलाव लाने और उसे नई ंचाईयों पर पहुंचाने के लिये हर संभव प्रयास कर रही है।

मोदी ने भारतीय समुदाय को संबोधित किया
भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुये मोदी ने कहा कि समस्यायें आ सकतीं हैं लेकिन एक बार इनसे पार पा लिया गया तो भारत को नई उचाईयों को छूने से कोई नहीं रोक सकता है.मोदी ने अपने करीब 35 मिनट के भाषण में कहा, हमारा प्रयास है कि भारत में बदलाव लाया जाये, हम चाहते हैं कि भारत में जो कुछ भी हो वह सब अंतरराष्ट्रीय स्तर के अनुरूप हो. उन्होंने कहा कि 21वीं सदी को एशिया की सदी कहा जा रहा है लेकिन यह हर भारतीय का कर्तव्य है कि वह इसे भारत की सदी बनाने के लिये कड़ी मेहनत करे.

Our Sponsors
Loading...