ABP NEWS अपना नाम बदलकर रखेगा BJP NEWS. BJP ने इसे बताया लोकतंत्र की जीत।

348

नोयडा : दो दर्जन से भी ज्यादा बार बगदादी को मार गिराने और अपने न्यूज़ के जरिये पाकिस्तान की चालीस चौकियां तबाह करने वाला देश का जाना माना ड्रामा चैनल ABP NEWS ने एक ऐतिहासिक फैसला किया है. वो अब अपना नाम बदल कर BJP NEWS करेगा।

यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद से उनके बारे में लगातार खबरें और योगी जी की उपलब्धियां (जो खुद योगीजी को भी न पता हैं) दिखाकर ABP NEWS ने पत्रकारिता को जिस नई उचाईयों पर पहुंचाया है वो अपने आप में ऐतिहासिक है।



इसी को मद्देनजर रखते हुए ABP NEWS के तमाम बड़े कर्मचारियो और चैनल के हेड ‘पुलिंद मोदीनेकर’ ने कल देर रात तक बैठक की। जिसका मुख्य मुद्दा था चैनल की TRP , वर्तमान दौर में NEWS चैनल वालो के लिए सांस लेने से ज़्यादा जरुरी हो गया है TRP लेना। इसी पर बात करते हुए उन्होंने जब गौर किया तो पाया कि योगी जी और मोदी जी के बारे में खबर दिखाने से उनकी TRP में पेट्रोल की कीमतों से भी ज्यादा उछाल आता है।

ABP NEWS TO BJP NEWS
( ABP NEWS का नाम BJP NEWS हो जाने के बाद जश्न मनाते ABP NEWS के एंकर )





आगे भी चैनल की TRP कैसे बढ़ाया रखा जाए इस बारे में जब लोगो से राय माँगा गया तो ABP NEWS में काम करने वाले लगभग हर मामले के जानकार ‘दुर्दांत विद्रोही‘ ने सुझाव देते हुए कहा कि “क्यों न हम चैनल का नाम बदलकर ABP News से BJP News रख दें? जब सिर्फ उनके एक मुख्यमंत्री की खबर दिखाने से हमारे चैनल का TRP इतना हाई हो सकता है तो सोचिये जब हम पूरी पार्टी के नाम पर चैनल का नाम रख देंगे तो हमारी TRP कितनी ऊपर जाएगी।”

दुर्दांत विद्रोही के इस सुझाव से लगभग सभी सहमत दिखे। इसके बाद चैनल के हेड ने तुरन्त घोषणा कर दी कि जल्द ही ABP NEWS का नाम बदलकर BJP NEWS रखा जाएगा। जिस पर काम भी शुरू कर दिया गया है। अब ABP NEWS में “NEWS” शब्द की अहमियत उतनी ही रह जाएगी जितनी Okay में Ay की होती है। एक खबर के मुताबिक तो ABP NEWS अपनी टैगलाइन ‘आपको रखे आगे’ की बजाए अब “आपको बनाए भाजपाई” रखने वाला है।

इस बारे में जब ह्यूमर टाइम्स के संवाददाता फेंकचंद अफवाह ने बीजेपी के राष्ट्रीय पर-बकता और संबित पात्रा से बात की तो उनका कहना था कि- “जिस तरह से मोदीजी के नेतृत्व में देश दिन दूना रात चौगुना तरक्की कर रहा है। उससे प्रभावित होकर अगर लोकतंत्र का चौथा खम्बा अपना नाम बदलकर पार्टी के नाम पर रखना चाहती है तो मैं समझता हूँ कि लोकतंत्र की इससे बड़ी जीत और कुछ नही होगी”!

        Loading…

Our Sponsors
Loading...