AAP का मोदी सरकार पर हमला : मुद्दा ‘शाह’ की संपत्ति का था, देश को ‘शाहजहां’ की संपत्ति में उलझा दिया गया, यही तो है मोदी मैजिक

332

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की बढ़ी संपत्ति को लेकर मीडिया में एकदम से बहस बंद हो गई है और उसकी जगह ले ली है ताजमहल ने।

यह देखना होगा कि जय शाह को लेकर बीजेपी बैकफुट पर थी। लेकिन यूपी के सरधना के बीजेपी विधायक संगीत सोम के द्वारा ताजमहल को लेकर दिए एक बयान से स्थिति पूरी बदल गई। अब बीजेपी नेताओं के सुर अलग हैं।

        Loading…

जबकि ताजमहल को लेकर खुद बीजेपी नेताओं के बयानों में विरोधाभास है। संगीत सोम कहते हैं कि हम ताजमहल को इतिहास की किताबों से हटा देंगे तो सीएम योगी बोलते हैं कि ताजमहल को बनाने में हमारे देश के मजदूरों ने खून-पसीना लगाया है, हरियाणा के बीजेपी नेता के अलग सुर हैं।

दिल्ली के लक्ष्मी नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक नितिन त्यागी ने कहा है कि “मुद्दा शाह की सम्पत्ति का था, देश को शाहजहाँ की सम्पत्ति में उलझा दिया यही तो है मोदी मैजिक।”

उन्होंने आगे कहा कि मीडिया और बीजेपी नेता देश के मुख्य मुद्दों को दरकिनार करके ताजमहल को ज़बरदस्ती ‘कंट्रोवर्सी’ बना कर उसपर बात कर रहे हैं। जबकि इसके बीच जय शाह विवाद काफी पीछे छुट गया।

आपको बता दें कि गोरखपुर में मासूमों की मौत को लेकर, पेट्रोल, महंगाई, बेरोज़गारी जैसे ज़रूरी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी नेता एक नया मुद्दा लेकर आते हैं। जिसमें मीडिया बीजेपी सरकारों का साथ दे रही है।

Courtsey: Bolta Hindustan, boltahindustan.com/bjp-drew-attention-from-jay-shahs-property/

 

Our Sponsors
Loading...