60 साल के BJP ज़िलाध्यक्ष बेटी की उम्र की लड़की के साथ मिले हमबिस्तर, वीडियो वायरल

31892

चुनावी मौसम में भाजपा नेताओं के लगातार सेक्स वीडियो सामने आ रहे हैं। इस बार तो एक बुज़ुर्ग नेता बेटी की उम्र की लडकी के साथ हमबिस्तर मिले।

नई दिल्ली- चुनावी मौसम में भाजपा नेताओं के लगातार सेक्स वीडियो सामने आ रहे हैं। इस बार तो एक बुज़ुर्ग नेता बेटी की उम्र की लडकी के साथ हमबिस्तर मिले। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। बताया जाता है यह वीडियो मध्यप्रदेश के मंदसौर में भाजपा  ज़िलाध्यक्ष का है । मंदसौर वही इलाक़ा है, जहाँ सत्ताधारी भाजपा ने आंदोलनकर्मी किसानों पर गोलियाँ चलाईं थीं।




कथित तौर पर सेक्स स्कैंडल में फंसे मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिलाध्यक्ष कारुलाल सोनी को पार्टी से निलम्बित कर दिया गया है। साथ ही पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रभात झा ने जांच के आदेश दिए हैं।

विश्व हिंदू परिषद से लेकर भाजपा के कई महत्वपूर्ण पदों पर रहने वाले सोनी की कथित सीडी भोपाल में मीडिया सहित अन्य लोगों तक एक पहुंच गई है। इस सीडी में सोनी को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है।

पार्टी ने मामला तूल पकड़ते देख पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रभात झा ने सोनी को निलम्बित कर दिया है। इसके अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता गौरी शंकर से भी जांच के आदेश दिए गए हैं। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, शेजवार 24 घंटे में अपनी रिपोर्ट देंगे। कहा जा रहा है कि आरोप सही पाए जाने पर उनको पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी निष्कासित किया जा सकता है।

जबकि सोनी ने मीडिया से बातचीत में कहा, कि उनकी लोकप्रियता को देखते हुए विपक्ष ने उनके साथ साजिश की है। सोनी का दावा है कि फोटोशॉप के जरिए उनके चेहरे के साथ छेड़छाड़ की गई है।

सोनी का कहना है कि सीडी में उनकी तस्वीर को किसी और व्यक्ति के साथ जोड़कर तैयार किया गया है। उनकी यह राजनीतिक व चारित्रिक हत्या की साजिश है। वह इस पूरे मामले की जांच की मांग करेंगे।

        Loading…

सोशल मीडिया में आग की तरह फैल रहे इस वीडियो से बीजेपी की फजीहत हो रही है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो के कारण विपक्ष ने निशाना साधना शुरु कर दिया है। कहा जा रहा कि वायरल हो रहे वीडियो के सामने आने पर बीजेपी को गुजरात में नुकसान हो सकता है।

वायरल हो रहे वीडियो के सामने आने पर वायरल वीडियो  के सच का पता लगाने के लिए बीजेपी नेताओं से इस संबंध के बारे में पूछा गया तो उनका कहना है कि वायरल हो रहा वीडिो पुराना है। जिस पर पार्टी कार्रवाई कर चुकी है। ये पार्टी को बदनाम करने के लिए एक साजिश है। ताकि इसका असर गुजरात चुनाव में दिखाई दे।

हालांकि बीजेपी नेताओं का कहना है कि, कुछ अराजक तत्व माहौस खराब करना चाहते हैं। पार्टी विकास पर जोर दे रही है। विपक्ष को समझ नहीं आ रहा कि वे क्या करे। इसलिए लोगों के सामने पार्टी की छवि को खराब करने के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। जनता सच जानती है इन सब बातों का उसपर कोई असर नहीं पड़ेगा। गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी पूरी तरह से तैयार है। जनता पार्टी के काम को देख रही है। जनता पर बीजेपी को पूरा विश्वास है कि लोकसभा चुनाक के जैसे ही इसबार भी गुजरात विधानसभा चुनाव में जीत होगी।

बता दें कि गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की भी कथित सेक्स सीडी आने के बाद सियासी गलियारे में हलचल मची हुई है। सेक्स, सीडी और सियासत का जब-जब कॉकटेल हुआ है, तब-तब हंगामा बरपा है। हार्दिक पटेल के अलावा कुछ ऐसे राजनेताओं के बारे में जानते हैं, जो सेक्स और सियासत के बीच फंसने के बाद सुर्खियों में आए थे। इस कड़ी में AAP नेता संदीप कुमार, कांग्रेसी नेता एनडी तिवारी, BJP नेता राघवजी, कांग्रेसी नेता महिपाल मदेरणा और BJP नेता ध्रुव नारायण सिंह का नाम प्रमुख है।

हालांकि वायरल हो रही वीडियो और खबर की पड़ताल में पता चला कि मामला सही है मगर घटना पुरानी है।

 घटना की सत्यता के सुबूत के तौर पर हम आपको राजस्थान पत्रिका की न्यूज क्लिपिग्स भी दिखा रहे।

Our Sponsors
Loading...