BJP सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ 14 हजार लोगों ने भरी पिटीशन, लोग बोले- लात मारकर संसद से भगाओ

535

दो साध्वियों से बलात्कार के दोषी गुरमीत राम रहीम के समर्थन में सामने आए भाजपा सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ एक ऑनलाईन पिटीशन चल रही है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से अपील की गई की वो साक्षी महाराज की सांसदी रद्द कर दें।

आवाज़ डॉट ओआरजी में दायर इस ऑनलाईन पिटीशन में अपील की गई है कि, दो महिलाओं के साथ बलात्कार के आरोप में 20 साल की कैद सजा भुगत रहे गुरमीत राम रहीम का समर्थन करने वाले सांसद को संसद में रहने का कोई हक नहीं है। बलात्कार के दोषी की पैरवी करने वाले सांसद ने भारत के लोगों को धोखा देने का काम किया है, वो एक चुने हुए प्रतिनीधि हैं।

इस पिटीशन में लिखा है कि हम देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से अपील करते हैं कि अदालत द्वारा बलात्कारी साबित होने के बाद उसके समर्थन में आने वाले सांसद साक्षी महाराज को संसद से बाहर कर दिया जाए।

साक्षी महाराज के खिलाफ इस ऑन लाइन पिटीशन को सामाजिक कार्यकर्ता और वरिष्ठ वकील प्रशांत ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि दो महिलाओं के साथ बलात्कार और दो लोगों की हत्या के आरोपी गुरमीत के समर्थन करने वाले सांसद को लात मार कर संसद से निकाल देना चाहिए।

 

साक्षी महाराज के खिलाफ इस ऑनलाईन पिटीशन को अबतक 14844 लोग अपना समर्थन दे चुके हैं।

बता दें कि, डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सीबीआई की विशेष अदालत साल 2002 के एक बलात्कार के मामले में दोषी मानते हुए 20 साल की सजा सुना चुका है। गुरमीत पर अभी दो लोगों की हत्या के केस और चल रहे हैं।

Our Sponsors
Loading...