ज़ी न्यूज़ पत्रकार ने मुस्लिम महिलाओं से पुछा ऐसा सवाल, महिलाओं ने जमकर पीटा

714

तीन तलाक के मुद्दे पर रिपोर्टिंग के दौरान प्रदर्शन कर रही मुस्लिम महिलाओ ने ZEE मीडिया के पत्रकार पर जानलेवा हमला किया। ZEE मीडिया के गुजराती चैनल Zee 24 कलाक के संवाददाता जावेद पत्रकार पर उस वक्त हमला किया गया जब वे तीन तलाक के विरोध में प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं से लाइव बातचीत कर रहे थे।

ज़ी न्यूज़ चैनल से ली गई तस्वीर.

प्रदर्शन में मौजूद कुछ लोगो के अनुसार, जी का पत्रकार महिलाओ से पूछा कि आप क्या ज़बरदस्ती अपने पति के दवाब में यहाँ प्रदर्शन पर आई इसको सुनते ही महिलाओ ने विरोध किया लेकिन कहासुनी ऐसी हुई कि महिलाओ ने जी मीडिया के पत्रकार की पिटाई कर दी। आस-पास मौजूद पुलिस ने भीड़ को हटाकर किसी तरह पत्रकार जावेद को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया।

इस घटना की शिकायत स्थानीय थाने में की गई है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। घटना को गंभीरता से लेते हुए गुजरात के गृहमंत्री ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश भी दिए हैं। सोशल मीडिया पर इस घटना पर लोगो ने जी न्यूज़ के पत्रकार की रिपोर्टिंग पर सवाल उठाया है।

काकावाणी ने इस ख़बर को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि, ‘अहमदाबाद के शारदाबाग में #TripleTalaqBill के खिलाफ रविवार 7 दिसंबर को प्रदर्शन कर रही मुस्लिम महिलाओं से छीन्यूज़ के निम्न पत्रकार साहब ने से सवाल पूछा क्या यहाँ आपको आपके पति जबरदस्ती लाये हैं…. औरतों ने गुस्से में पत्रकार साहब की धुलाई कर दीं।।।।।हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।‘

बता दे भारतीय मीडिया पर तीन तलाक पर भाजपा सरकार द्वारा लाये गये बिल पर मुस्लिम महिलाओ के समर्थन दिखाने की खबरे प्रकाशित करने का आरोप है।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...