हार्दिक से मिलने को तैयार नितिन पटेल, बीजेपी को लग सकता है झटका

541

नई दिल्ली(30 दिसंबर): गुजरात की विजय रुपाणी सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसा माना जा रहा था कि विभागों के बंटवारे को लेकर शुरू हुआ ड्रामा गुरुवार को खत्म हो गया है लेकिन खुद को कोई अहम विभाग न दिए जाने से नाराज उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने सख्त तेवर अपना लिए हैं। नितिन पटेल ने पार्टी को 48 घंटे का अल्टिमेटम तक दे दिया है। कैबिनेट के अंदर कलह की खबरों के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने नितिन को 10 विधायकों के साथ बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल होने तक का न्योता दिया है।

हार्दिक पटेल के न्यौते के बाद नितिन पटेल ने कहा कि मुझसे मिलने कोई भी आ सकता। हार्दिक भी आएं कोई फर्क नहीं पड़ता। हार्दिक पटेल के 10 विधायकों वाली बात पर नितिन पटेल ने कहा कि ये बात एकदम गलत है। पार्टी हाईकमान मांग को लेकर सीरियस है।

नितिन पटेल ने कहा कि मेरी विजय रुपाणी के सीएम बनने से मुझे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन मेरा सम्मान बना रहे। पार्टी से इस्तीफा देने कि कोई बात नही हे, ये बात मानसन्मान की है, सत्ता की नहीं है।

हार्दिक ने क्या कहा था…

शनिवार को हार्दिक पटेल ने सारंगपुर में कहा कि अगर नितिन पटेल 10 विधायकों के संग बीजेपी छोड़ने को तैयार हो जाते हैं तो वह कांग्रेस में उन्हें उपयुक्त पद देने की बात करेंगे। हार्दिक ने कहा कि सभी पटेलों को नितिन का साथ देना चाहिए। अगर बीजेपी उनका सम्मान नहीं कर रही है तो उन्हें पार्टी छोड़ देनी चाहिए।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...