स्मृति ईरानी ने लिखा, कितनी भी कोशिश कर लो गुजरात फिर भी हारोगी, कांग्रेस बोली- अमेठी भूल गई क्या ?

503

पिछले कुछ समय से कांग्रेस एक मज़बूत विपक्ष के रूप में नज़र आ रही है। सड़क से सोशल मीडिया तक कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ जमकर विरोध करने और मुद्दों को उठाने में कामयाब रही है।

नोटबंदी, जीएसटी, जीडीपी, गोरखपुर में बच्चों की मौत आदि मुद्दों के कारण भाजपा घिरती जा रही है। दूसरी तरफ गुजरात में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की लाख कोशिशों के बावजूद कांग्रेस नेता अहमद पटेल का राज्यसभा चुनाव जीतना और अब पंजाब में उपचुनाव की जीत ने कांग्रेस में जोश पैदा कर दिया है।

        Loading…

सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर राहुल गाँधी को को ट्रोल करने की कोशिश की तो उसके बजाए वो खुद ही ट्रोल हो गईं।

इसपर ट्वीट करते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि कितना भी ट्रोल करलो अमेठी फिर भी हारोगे।

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया है. ईरानी ने शुक्रवार की शाम राहुल गांधी पर तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा कि ‘एक आदमी जो बेल पर है, कोर्ट का मजाक उड़ा है. लगे रहो भाई गुजरात फिर भी हारोगे. साल मुबारक. स्मृति ईरानी का यह ट्वीट कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के उस ट्वीट के जवाब में आया है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जयशाह के मामले में ‘चुप्पी’ के लिए तंज कसा था.

राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के बीच ये पहली बार नहीं जब दोनों आमने-सामने हैं.

 

इससे पहले हंगर इंडेक्स को लेकर भी दोनों में तकरार हो चुकी है. हंगर इंडेक्स में 119 देशों में भारत 97वें से गिरकर 100वें पायदान पर पहुंच गया तो राहुल गांधी ने तंज कसते हुए दुष्यंत कुमार का एक शेर ट्वीट किया था.

भूख है तो सब्र कर, रोटी नहीं तो क्या हुआ.. आजकल दिल्ली में है जेरे-बहस ये मुद्दआ

राहुल गांधी के जवाब में स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया.

ऐ सत्ता की भूख -सब्र कर, आँकड़े साथ नहीं तो क्या
खुदगर्जों को जमा कर, मुल्क की बदनामी का शोर तो मचा ही लेंगे

इस बार गुजरात चुनाव में जिस विकास की गूंज है उसपर भी दोनों की तकरार हो चुकी है. राहुल गांधी ने जहां गुजरात में विकास पागल हो गया है का नारा देकर बीजेपी पर हमला किया

Our Sponsors
Loading...