सोशल मीडिया में बीजेपी नेता का वायरल हो रहा विडियो, ‘मोदी तेरे राज में कटोरा आ गया हाथ में’

268

कथित रूप से अपने को भारतीय जनता पार्टी के हापुड़ किसान मोर्चा का प्रभारी बताने वाले एक नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कथित बीजेपी नेता हाथ में कटोरा लेकर पार्टी जिंदाबाद का नारा लगाते हुए मोदी  सरकार के खिलाफ शिकायत कर रहा है। कटोरे में कुछ रुपए भी रखे हैं।

Modi and Shah.


वायरल वीडियो में एक आदमी अपने को बीजेपी  का नेता और किसान मोर्चा का जिला प्रभारी बता रहा है। वीडियो में कह रहा है कि हमने विपक्ष में रहते हुए 15 साल तक लाठी-डंडे खाये हैं और अब 15 साल बाद हमारी सरकार आई है वो गरीबों, किसानों को रोटी-रोजगार नहीं दे पा रही है, कथित भाजपा नेता का ये भी कहना है कि मोदी तेरे राज में, कटोरा आ गया हाथ में। विडियो देखने के लिए नीचे वाले लिंक पर क्लिक कर सकते है।


अभी तक भाजपा ने इस विडियो पर कोई प्रतिक्रिया नही दी है वही विपक्षी नेताओ को भाजपा नेता के विडियो वायरल होने के बाद भाजपा सरकार पर हमला बोलने का मौका मिल गया है। विपक्ष का दावा है कि भाजपा ने चुनाव के समय हर वर्ष दो करोड़ रोजगार देने की बात कही थी लेकिन भारत सरकार के आकड़ो के अनुसार, रोजगार देने के मामले में भाजपा सरकार UPA सरकार से पीछे रही है।

Yashwant sinha and Shatrughan Sinha.

इस विडियो के सामने आने के बाद एक बात तो साफ़ हो चुकी है कि, मोदी सरकार से सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्की बड़े-बड़े लोग भी परेशान है जिनमें खुद बीजेपी के नेता शामिल है। हालाँकि, कई बीजेपी के नेता अपनी बात खुलकर कह देते हैं जिनमें शत्रुघन सिन्हा और यशवंत सिन्हा जैसे दिग्गज नेता शामिल है।

बीजेपी के ये वरिष्ठ नेता आये दिन मोदी सरकार की गलत नीतियों की पोल खोलते ही रहते हैं। इस विडियो में भी आप देख सकते हैं कि, किस तरह से बीजेपी का नेता नाराज होकर गा रहा है कि, ‘मोदी तेरे राज में कटोरा आ गया हाथ में।’ मोदी की नोटबंदी और जीएसटी के बाद आम जनता और छोटे छोटे व्यापारियों की हालत ख़राब हो रखी है।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...