सूट-बूट के बाद जन्मदिन पर करोड़ों खर्च करने वाले पहले प्रधानमंत्री बने मोदी, 1 दिन में 4 करोड़ 21 लाख सजावट में फूंके

647


एक बार पीएम मोदी के 15 लाख का कोट भयानक चर्चा में रहा था। फिर राहुल गांधी ने पूरे देश-दुनिया में फैला दिया कि हमारे पीएम 15 लाख का कोट पहनते हैं।

विपक्ष ने मोदी सरकार का नाम बदलकर ‘सूट बूट की सरकार’ रख दी थी। अंतत: पीएम को अपना कोट नीलाम करना पड़ा, जिसे सूरत के हीरा व्यापारी लालजी पटेल ने 4.31 करोड़ रुपये में खरीदा।




अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी के बर्थडे पर चार करोड़ 21 लाख रुपए की बिजली का इस्तेमाल किया गया था। यानी पीएम के जन्मदिन के सजावट में जो लाइटें लगाई गई थी उसका बिल चार करोड़ 21 लाख रुपए आया था।



गुजरात सरकार ने इस बात को स्वीकार किया है कि एक दिन का बिजली बिल चार करोड़ 21 लाख रुपए आया था। जिस राज्य में गुजरात मॉडल के नाम पर सरकारी कॉलेजों और स्कूलों का निजीकरण कर दिया गया है वहां नागरिकों के टैक्स के पैसों से व्यक्तिपूजन का कार्य हो रहा है।

जिस रोज प्रधानमंत्री का जन्मदिन था, उस दिन देश का मेनस्ट्रीम मीडिया बार-बार बता रहा था कि पीएम के जन्मदिन की खुशी में पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है।




क्या अब मेनस्ट्रीम मीडिया ये बताएगी कि शहर को दुल्हन की तरह सजाने में जो मेकअप खर्च हुआ था, उसका पैसा हमारी जेब से लिया गया था?

                 Loading…