सुप्रीम कोर्ट के जजों के समर्थन में आई शिवसेना, बोली- न्याय देने वालों को ‘गूंगा’ करना चाहती है मोदी सरकार

99

सुप्रीम कोर्ट की 4 जजों की शिकायत पर अब शिवसेना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने जजों की तारीफ करते हुए कहा कि, उन्हें उम्मीद है जो जजों ने बातें रखी उसपर ध्यान दिया जायेगा।

साथ ही उद्धव ने मोदी सरकार को इस मामलें में हमला करते हुए कहा कि, न्याय देवता को गूंगा बहरा करने की कोशिश की जा रही है। सिर्फ चुनाव जीतने का काम चल रहा है।

दरअसल सुप्रीम कोर्ट के चार जजों ने जिस तरह से मुख्य न्यायधीश पर सवाल खड़े किये हैं उसपर मोदी सरकार पर सवाल खड़े होने लगे है।



इसी सन्दर्भ में शिवसेना ने भी मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि न्याय देवता को गूंगा बहरा करने का प्रयत्न हो रहा है। सिर्फ चुनाव जीतने का काम चल रहा है। कल जो हुआ बहुत ही हैरान करने वाला है। यह प्रश्न उठने लगा है कि न्याय व्यवस्था पर भरोसा करें या नही।”

वहीँ शिवसेना प्रमुख ने जस्टिस लोया की मौत पर सवाल करते हुए कहा कि सरकार को न्याय व्यवस्था में कोई दखल न देकर उसे काम करने देना चाहिए। जज बीएच लोया की संदिग्ध मौत की जांच होनी चाहिए। अगर कुछ गलत नहीं है तो डर किस बात का?।

फिलहाल मामला सुप्रीम कोर्ट का तो सरकार इस मामलें में चारों तरफ से घिर गई है। हालाकिं सुप्रीम कोर्ट के जजों ने कार्य व्यवस्था पर सवाल खड़े किये है। उसमें राजनीति की कोई जगह नहीं बनती मगर जब मामला मीडिया में आया तो इसका राजनैतिक आलोचना तो होगी ही।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...