सीएम देवेंद्र फडणवीस के सामने बजाया गाना, ‘क्या हुआ तेरा वादा’

193

इस घटना से सीएम को चेहरा उतर गया लेकिन जल्द ही उन्होंने खुद को संभालते हुए धानगर समुदाय का मशहूर नारा दिया “यालकोट मलहार”।









लेकर अब तक के सफर को हम कुछ गानों के जरिए आप लोगों के साथ साझा करेंगे। अपने सफर को याद करते हुए सबसे पहले आयोजनकर्ताओं ने एक के बाद एक गाने चलाए, जैसे कि “आ चल के तुझे, मैं ले के चलूं”……, “ये कहां आ गए हम, यूहीं साथ-साथ चलते…..”,। इन गानों के बाद सीएम को अपना तीन साल पहले किया हुआ वादा याद दिलाने के लिए “क्या हुआ तेरा वादा” गाना चलाया गया। इस गाने को सुन सीएम फडणवीस अचंभित रह गए। “क्या हुआ तेरा वादा” गाना जैसे ही चला रैली में मौजूद धानगर समुदाय के लोग ताली बजाकर जोर-जोर से हंसने लगे।

        Loading…

इस घटना से सीएम का चेहरा उतर गया लेकिन जल्द ही उन्होंने खुद को संभालते हुए धानगर समुदाय का मशहूर नारा “यालकोट मलहार” दे डाला। इसके बाद भाषण देते हुए सीएम फडणवीस ने कहा कि “मैं अपना वादा नहीं भूला हूं, और दिसंबर के बाद आरक्षण की प्रकिया शुरु हो जाएगी”। बता दें कि सीएम फडणवीस ने तीन साल पहले चुनाव प्रचार के समय धानगर समुदाय से वादा किया था कि वे सत्ता में आने के बाद पहली कैबिनेट की बैठक में वे धानगर लोगों के आरक्षण के प्रस्ताव को पास कराएंगे लेकिन अभीतक सरकार ऐसा नहीं कर पाई है।

Our Sponsors
Loading...