सामने आयी टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की बहन की तस्वीर, इन्हे देखकर आप भी हो जाएंगे दिवाने

520

भारत की सबसे ग्लैमरस टेनिस स्टार सानिया मिर्जा आज देश के साथ साथ पूरी दुनिया में अपना नाम कमा चुकी हैं. सानिया मिर्ज़ा के टेनिस खेलने के जूनून ने उन्हें आज एक अलग मुकाम पर ला खड़ा किया है. खेल में काफी सानिया मिर्जा भारत की सबसे लोकप्रिय महिला टेनिस खिलाडी हैं और उन्होंने अपनी प्रतिभा और अपनी खेल से देश का नाम राष्ट्रीय स्तर पर ऊंचा किया है. खेल में इनके योगदान को देखते हुए ही भारत सरकार ने साल 2006 को पद्मश्री सम्मान से भी सम्मानित किया था. भारत की रहने वाली टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से कुछ सालो पहले शादी की और सानिया शादी करके काफी खुश हैं.

लेकिन, जब सानिया ने अचानक पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी का ऐलान किया था तो यह खबर उनके फंस और लाखो देशवासियों के लिए चौंकाने वाली खबर थी.



सानिया मिर्ज़ा अपने खेल में माहिर होने के साथ ही साथ काफी खूबसूरत भी है. सानिया ने भले ही टेनिस में देश का नाम रोशन किया हो, लेकिन उनकी खूबसूरती किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नही है. लेकिन, आज हम आपको सानिया मिर्ज़ा के बारे में नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन अनम मिर्जा के बारे में बताने जा रहे हैं जो खूबसूरती के मामले में सानिया मिर्ज़ा से बिल्कुल भी कम नहीं हैं. इनकी खूबसूरती भी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है.

अनम मिर्जा की खूबसूरती वाकई में फिल्मी अभिनेत्री की ही तरह है, तो आइये देखते है इनकी कुछ खाश तस्वीरें. जिन्हे देखकर आप भी कहेंगे के वाकई में अनम मिर्ज़ा काफी खूबसूरत है.



सानिया मिर्जा और उनकी बहन अनम मिर्जा दोनों ही बेहद खूबसूरत हैं. एक तरफ जहां सानिया अपने खेल से टेनिस के मैदान पर अपना जलवा दिखाती है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी बहन अनम मिर्जा एक फैशन डिजाइनर हैं.

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. अनम की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा ने फैशन डिजाइनिंग में काफी नाम कमाया है. अनम पेशे से फैशन डिजाइनर होने के साथ साथ बेहद खूबसूरत और आकर्षक भी हैं.

वैसे तो पहले लोग अनम को सानिया मिर्ज़ा की बहन के तौर पर जानत्ते थे लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने की वजह से और उनकी खूबसूरती की वजह से लोग अब अनम के भी फैन हो गए है. उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर काफी वायरल रहती हैं और काफी ज़्यदा लाइक भी मिलता है. अनम मिर्जा के इंस्टाग्राम पर 40 हजार से ज्यादा फॉलोअर हैं.




अनम मिर्जा की भी शादी हो चुकी है. अनम नवंबर 2016 में शादी कर चुकी हैं. अनम मिर्जा की शादी हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर राशिदीन से हुई है.. गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है और अनम मिर्जा ने एक भारतीय बिजनेस मैन से शादी की है.

सानिया मिर्ज़ा के शोएब मालिक से शादी करने के बाद भी जब भारत-पाकिस्तान का क्रिकेट मैच होता है तो दोनों ही बहने हर बार भारत को ही सपोर्ट करती हैं. अनम मिर्जा कहती हैं वो भारत देश में पैदा हुई है और इसी देश की नागरिक भी है तो उनका पहला फ़र्ज़ अपने देश के लिए बनता है इसलिए वो हमेशा अपने देश को सपोर्ट करेंगी. वह हमेशा दुआ करती हैं कि मैच भारत ही जीते.

        Loading…

Our Sponsors
Loading...