शिवसेना का तंज़…हार्दिक पटेल के वजह से मोदी कुछ समय से विदेश नही जा पा रहे है

277

मुंबई-शिवसेना ने एक बार फिर अपने मुखपत्र सामना के एडिटोरियल से भाजपा पर निशाना साधा है.शिवसेना ने कहा”अगर 15 सालो में गुजरात में इतना विकास हुआ है फिर चुनाव जीतने के लिए विकास की घोषणा करने का नाटक क्यों करना पड़ रहा है.अगर गुजरात मॉडल सही है फिर चुनावी घोषणा की क्या ज़रूरत थी.

शिवसेना ने कहा कि सितम्बर से अब तक मोदी पाच बार गुजरात जा चुके है,उन्होंने तो भाजपा को वोट ना देने पर लोगो को चेतावनी भी दे दी है.सामना में लिखे लेख में हार्दिक पटेल की चुनौती का भी ज़िक्र है.

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की विदेश यात्राओ पर तंज़ करते हुए शिवसेना ने कहा कि हार्दिक पटेल गुजरात में भाजपा के लिए चुनौती बन गये है इसी वजह से पीएम मोदी की विदेश यात्राओ पर कुछ समय के लिए विराम लग गया है.

लेख में कहा गया है कि हार्दिक पटेल के पाटीदार आंदोलन से भाजपा गुजरात में मुश्किल में है.शिवसेना ने हार्दिक पटेल के सहयोगी नरेंद्र पटेल द्वारा भाजपा पर एक करोड़ की रिश्वत देने के आरोपों पर लिखा कि भाजपा ने एक पाटीदार नेता को पैसे की पेशकश की है.

लेख में कहा गया है कि हार्दिक पटेल के सहयोगी नरेंद्र पटेल ने जो आरोप लगाये है ऐसे कारनामे भाजपा ने पहले भी करने की कोशिश की है ये देश के लिए खतरनाक है.

सामना के लेख में ये भी कहा गया है कि झूठ और कपट हमेशा नही चलता है भाजपा ने महाराष्ट्र में चुनाव जीतने के लिए शिवसेना के खिलाफ भी धन का प्रयोग किया है.शिवसेना ने मोदी को विकास भाई लिखकर कहा है कि विकास के नाम पर मोदी ने देश के सामने ढींगें हांकी थी लेकिन हो क्या रहा है अब लोगो को पैसे से खरीदना पड़ रहा है.

Our Sponsors
Loading...