‘शाह’जादे के घोटाले पर बोलो तो ‘बहुरानी स्मृति ईरानी’ देशद्रोही घोषित करने लगती हैं क्या अमित शाह के पुत्र राष्ट्र पुत्र हैं ?

604

मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने अमित शाह मामले में प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि, भाजपा सरकार में सवाल करना देशद्रोह हो गया है।

संजय निरुपम ने ट्विट करते हुए कहा कि, क्या अमित शाह के पुत्र राष्ट्र पुत्र है ? क्यों जय शाह के घोटाले पर बोलने पर देश की बदनामी से जोड़ा जा रहा है।

कांग्रेस नेता ने स्मृति ईरानी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि, अगर अमित शाह के बेटे जय शाह के घोटाले पर बोला तो बहुरानी देशद्रोही घोषित कर देंगी। वो कहेंगे आप लोग देश की बदनामी कर रहे हो।

दरअसल टीवी सीरियलों में बहु का किरदार निभाने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को संजय निरुपम ने बहुरानी कहा

इसके पहले संजय निरुपम ईरानी को बहुरानी कह चुके हैँ। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा लाइव डिबेट शो के दौरान भडक गए थे। जब संजय निरुपम ने स्मृति ईरानी को बहुरानी बोल दिया था।

आपको बता दें कि, पत्रकार रोहिणी सिंह की रिपोर्ट ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय अमित शाह की पोल खोलकर रख दी है। अमित शाह के बेटे जय शाह की संपत्ति एक साल 16 हजार गुना बढी। 50 हजार से 80 करोड़ का टर्नओवर एक साल में हो गया।

यह रिपोर्ट आने के बाद काफी हंगामा खड़ा हुआ विपक्ष निष्पक्ष जांच की मांग कर रहा है लेकिन मोदी सरकार जय शाह को बचाने में लगी है।

Our Sponsors
Loading...