शर्मनाक: बॉलीवुड हीरोइन्स ने काटा ऐसा अश्लील केक जिसे देखकर ही शर्म आये, विडियो देखे

1627

हर कोई चाहता है उसका जन्मदिन जब भी हो बड़ा ही लाजवाब हो और इसके लिये लोग न जाने कितने ही लम्बे लम्बे वक्त तक इस दिन का इन्तजार करते है ताकि इसे धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा सके और सब लोग बड़े ही अच्छे से एंजोय कर सके लेकिन इसका मतलब ये भी नही होता है कि इसमें अश्लीलता मिला दी जाये। आप खुद सोचिये कि जन्मदिन और इसका कोम्बो कैसा रहेगा? लगभग सभी का जवाब ना ही रहेगा लेकिन कुछ लोग होते है जिन्हें सबसे हटकर कुछ न कुछ करने की जरूरत रहती है।

अभी हाल ही में अमृता अरोड़ा की जन्मदिन पार्टी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। इस पार्टी में सैफ अली खान, करीना कपूर खान, मलाईका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा खुद और करिश्मा कपूर जैसे कई बड़े बड़े सितारे भी शामिल थे। इन सबकी मौजूदगी में एक बड़ा ही विवादास्पद केक कटा।



अमृता का जन्मदिन था तो सबने धूमधाम के साथ में सेलिब्रेट करने की सोची और उसके लिए मंगाया गया एक बड़ा सा केक जिस पर पुरुष का अंग विशेष बना गया। बाकी केक को काटा जाता है जबकि इसे काटा नही गये इसे सबके सामने अमृता अरोड़ा को चूसने के लिए कहा गया और ये विडियो में आपको दिखाई भी देगा। जब से ये हरकत हुई है तब से सोशल मीडिया पर बहस सी छिड़ गयी है कि क्या ये विडियो बॉलीवुड की तरफ से आना सही है या फिर गलत है?

आज क्योंकि लाखो यूथ है जो बॉलीवुड को फोलो करते है तो ऐसे में इससे जुड़े लोगो की कुछ जिम्मेदारी भी बनती है। हालाँकि कई यूजर्स का कहना है कि ये एक खुली मानसिकता है वो अपनी निजी लाइफ में कुछ भी करे हमें इस में दखल देने की जरूरत नही है क्योंकि ये उनका अपना मामला है और हमारा कोई अधिकार नही बनता है।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...