वोट मांगने आये बीजेपी उम्मीदवार को जनता ने पहनाई जूतों की माला, विडियो हुआ वायरल

252

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार जनता में कितनी अलोकप्रिय हो चुकी है इसकी नाराज़ धार जिले के धामनोद में देखने को मिली, यहाँ भाजपा के एक नेता जनता से वोट मांगने निकले थे। दरअसल यहां धामनोद नगर परिषद के चुनाव होना है। इस चुनाव में बीजेपी ने अध्यक्ष पद के लिए दिनेश शर्मा को प्रत्याशी बनाया है।

विडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट.

रविवार सुबह दिनेश शर्मा अपने समर्थकों के साथ वोट मांगने निकले थे लेकिन एक जगह जनसंपर्क करते हुए उन्हें जनता ने जूतों की माला पहना दी। जूतों की माला देख के पहले भाजपा नेता ने माला डालने की कोशिश करने वाले का हाथ पकड लिया लेकिन जब उन्होंने माहौल देखा फिर जूतों की माला पहनने में ही भलाई समझी।

बुजुर्ग ने न सिर्फ उन्हें जूतों की माला पहनाई बल्कि जमकर खरी-खोटी भी सुनाई। अपने नेता के गले में जूते की माला देख एक समर्थक उनके पास आया और गले से माला को निकाल दिया। खुद भाजपा  प्रत्याशी भी इस घटना से सक पका गए। हो सकता है भाजपा नेता को लगा हो कि उन्होंने इस घटना का कड़ा विरोध किया तो तमाशा बन सकता है। इसलिए वह वहां से चुपचाप चलते बने। अब इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चूका है।

भाजपा के प्रत्याशी का ऐसा विरोध देखकर लोग दंग है वही धामनोद नगर परिषद में उनकी कमज़ोर स्थिति का लोग कयास लगा रहे है। बीजेपी की नीतियों को लेकर जनता सवाल खड़े कर रही है, इसलिए लोगों के मन में भाजपा के प्रति गुस्सा भी देखा जा सकता है।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...