वोट बैंक बढ़ाने के लिए पूरी रात भी नाचने को तैयार है BJP? – देखें विडियो

862

अपना वोट बैंक बढ़ाने के लिए पीएम मोदी के चमचे अमित शाह क्या कुछ नहीं कर रहे है। अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस के मौके पर जहां देश भर योगा का ढोंग रचाया गया, वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी पीछे नहीं हटे। वोटें बटोरने के लिए अमित शाह ब्रेक डांस भी करने को तैयार हो गए।

सोशल मीडिया पर अमित शाह का बाबा रामदेव देव का साथ एक विडियो वायरल हुआ है, जिसमें दोनों हाथों को उपर नीचे करके सलमान खान के गीत “ढिंका चिका ढिंका चिका”(Fake) पर डांस कर रहे हैं। वहां नीचे लोगों के कमेंट आ रहे हैं की वोटों के लिए अगर अमित शाह को पूरी रात भी नाचना पड़े वो नाच सकते हैं।

अहमदाबाद में भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने योग गुरु बाबा रामदेव के साथ योग किया। इस दौरान यहां कई विश्व रिकॉर्ड बनाए गए। कार्यक्रम में गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रुपानी भी रामदेव और अमित शाह के साथ मंच पर योग करते नजर आए।

अमित शाह ने योग की महत्‍ता के बारे में बताते हुए ट्वीट किया, ‘योग शरीर, मन, बुद्धि और आत्मा को एकमसत करने का अद्वितीय माध्यम है। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर विश्व निरामय और विश्व कल्याण की कामना करता हूं|’

कार्यक्रम के दौरान अहमदाबाद में बारिश भी हुई, लेकिन लोगों की योग के प्रति रुचि में इससे कोई बाधा नहीं पड़ी। यहां उपास्थित लोग तेज बारिश में भी योग करते रहें। इस दौरान बाबा रामदेव ने दावा किया कि यहां पर सर्वाधिक लोग एक साथ योग कर रहे हैं, यह एक विश्व रिकॉर्ड है।


बाबा रामदेव ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनते ही जब सयुंक्त राष्ट्र में गए थे, तब उन्होंने योग दिवस का प्रस्ताव रखा था। वहीं उनके कारण आज पूरी दुनिया योग कर रही है, और तीसरा योग दिवस मना रही है। बाबा रामदेव के साथ इस मैदान में लगभग सवा लाख लोग योग कर रहे थे।

Courtsey: Deshyug.com

Our Sponsors
Loading...