वीडियो: महिला का आरोप ‘बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन, उनके भाई और पत्नी मिलकर कराते हैं हिंदू लड़कियों का धर्म परिवर्तन’

1872

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी नेता शहनबाज हुसैन, उनके भाई सहबाज हुसैन और उनकी पत्नी मिलकर हिंदु लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं सैक्स रैकेट भी चलाते हैं।





सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला जो खुद का नाम पूनम पांडे बता रही हैं। महिला का आरोप है कि बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन, उनके भाई सहबाज हुसैन और उनकी पत्नी मिलकर हिंदु लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराते हैं। महिला ने वीडियो में आगे कहा है कि शहरबाज हुसैन के भाई महिलाओं को बेचने का भी काम करते हैं।1 : शाहनवाज हुसैन के भाई शहबाज़ काफ़ी गंदे क़िस्म के इंसान हैं

2 : शहनवाज़ हूसेन के यहां लव जिहाद का कार्य बहुत ज़ोरों से चल रहा है

3 : वेश्यवृति और अभी काफ़ी गालत कार्य के प्रैक्टिस के भी संगीन आरोप हैं

4 : महिला ने वीडियो में आरोप लगाया कि इस वीडियो के सामने आने के बाद उनकी हत्या भी हो सकती है।

 

इस बारे में जब हमने शाहनवाज हुसैन से बात की तो उन्होंने कहा कि ये महिला पिछले एक दो सालों से मेरा नाम बदनाम करने के लिए ऐसी हरकतें कर रही हैं। हालांकि इस मामले में उन्होंने अपने भाई का भी पक्ष नहीं लिया और कहा कि उसके खिलाफ भी मेरे पास कई तरह कि शिकायतें आ रही थी जिसके बाद साल पर पहले ही मैंने अपने भाई से सारे रिश्ते नाते तोड़ लिए हैं।

वीडियो सामने आने के बाद जब हमने महिला से बात करने की कोशिश की तो संपर्क नहीं हो पाया। महिला के कुछ जानकारों की माने तो महिला  ने शहनबाज हुसैन के भाई को हनी ट्रेप में फंसाया और फिर उससे पैसे मांगने लगी। एक-दो बार पैसे दिए भी गए लेकिन बाद में महिला ने और पैसों की मांग करनी शुरू कर दी। पैसा नहीं देने पर उसने आरोप लगाना शुरू कर दिया है।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...