विद्या बालन से भी खूबसूरत और बोल्ड है उनकी बहन, ना मानें तो खुद देखें उनकी तस्वीरें !

446

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहा कब कौन रातों रात चमक जाए और एक पल में फ्लॉप हो जाए. इस इंडस्ट्री की चकाचौंध हर किसी का मन मोह लेती है. फिल्मों में एंट्री पाना कोई आसान बात नहीं है. इस इंडस्ट्री में काम पाने के लिए कुछ लोग तो अपनी पूरी ज़िंदगी एक चांस पाने के लिए तरसते हैं. इस चांस को पाने के लिए कई लोग अपना सब कुछ कुर्बान भी कर देते हैं.खैर यह बात तो हम सभी जानते हैं कि फिल्मों में एंट्री पाने के लिए सबसे बड़ा और आसान रास्ता जो होता है वो है आपकी खूबसूरती यानी आप अगर खूबसूरत हैं तो आपको कहीं न कहीं एंट्री ज़रूर मिल जाएगी, लेकिन इसी बीच सबसे ज्यादा आसान तरीका यह  है कि किसी बड़े फिल्मस्टार की बेटी हों, बेटा हों या फिर बहन-भाई.



जी हाँ ठीक इसी तरह आज हम आपके सामनें एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में डर्टी लेडी के नाम से विख्यात मशहूर अदाकारा विद्या बालन की बहन हैं.

विद्या बालन ने अबतक के अपने फ़िल्मी करियर में हर तरह के अभिनय किये हैं, यहाँ तक कि वे तो बोल्ड किरदार निभाने के लिए काफी मशहूर अदाकारा में से भी गिनी जाती हैं, लेकिन आज हम विद्या के बारे में नहीं बल्कि उनकी बहन के बारे में जानेंगे.


विद्या बालन की बहन विद्या से भी काफी ज्यादा हॉट और खूबसूरत हैं, विद्या बालन की बहन का नाम प्रियमणी हैं. प्रियमणी साउथ इंडियन फिल्मों में काम करती हैं. प्रियमणी को आप सभी ने बॉलीवुड की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में एक आइटम सांग में देखा होगा.  प्रियमणि टॉलीवूड इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है.

प्रियमणि दिखने में काफी खूबसूरत और हॉट हैं, देखने वालों का तो यह भी मानना है कि विद्या बालन तो खूबसूरत हैं ही पर इनकी बहन भी खूबसूरती के मामले में विद्या बालन से कम नही है.

प्रियमणि ने तमिल फिल्म ‘अवरे अतगाड़ु’ से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद प्रियमणि ने तमिल फिल्म पृथिवीरां 2007 में अभिनय किया था, जिसके लिए उनको नेशनल फिल्म अवार्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस और फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था.

        Loading…

Our Sponsors
Loading...