विडियो: बीजेपी नेता ने मंच से ही मुसलमानों को धमकाया, ‘बीजेपी को वोट दो नहीं तो…’

537

BJP के चेयरमैन पद की उम्मीदवार शशि श्रीवास्तव के पति रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने मंगलवार को चुनावी मंच से मुस्लिम वोटर्स को धमकाया और वोट न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। सत्यप्रेमी नगर के राम स्वरूप यादव पार्क में आयोजित नगर निकाय सम्मेलन में बोलते हुए भाजपा उम्मीदवार शशि श्रीवास्तव के पति रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने मुस्लिम मतदाताओं को धमकाया और धमकी देते हुए बीजेपी के पक्ष में वोट डालने के लिए दबाव डाला।




BJP नेता रणजीत श्रीवास्तव.





रंजीत श्रीवास्तव ने कहा- मैं भीख नहीं मांग रहा हूं वोट बीजेपी को दे देना वरना मुसलमानों को बीजेपी की सरकार में कई कष्ट उठाने पड़ेंगे और कोई इससे बचा नही पायेगा, इस दौरान मंच पर मंत्री रमापति राम व दारा सिंह भी उपस्थित थे।

        Loading…

रंजीत श्रीवास्तव ने मुस्लिमो से अपनी पत्नी के पक्ष में वोट न डालने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली। उन्होंने कहा- “मैंने पीरबटावन में कहा है यह बीजेपी की सरकार है समाजवादी पार्टी की नहीं। तुम यहां डीएम या एसपी से अपना काम नहीं करा पाओगे। यहां पर तुम्हारा कोई भी नेता तुम्हारी मदद नही कर पायेगा।”

उन्होंने कहा-सड़क, खड़ंजा, नाली यह नगर पालिका का काम है, वोट नहीं दिया तो कई दु:ख और मुसीबतें तुम्हारे उपर आएगी। आज तुम्हारा भाजपा के आलावा तुम्हारा कोई भी दल काम नही करा पायेगा। उन्होंने,भाजपा सभापद उम्मीदवारों को भी जिताना है, ये भाजपा का शासन है सपा वाले तुम्हे नही बचा पाएंगे।वोट देंगे तो सुखी रहेंगे वरना कष्ट झेलना होना।

Our Sponsors
Loading...