‘विकास पागल हो गया’ में फसी बीजेपी अब ‘धन्यवाद मोटा साहेब’ में उलझी

502

नई दिल्ली। इस बार के गुजरात चुनाव में कांग्रेस हर मायनों में बीजेपी पर भारी पढ़ रही है। कांग्रेस द्वारा चलाये जा रहे अभियान का बीजेपी कोई तोड़ नहीं निकाल पा रही है। सबसे बढ़ी बात यह है कि इस चुनाव में कांग्रेस के हर नए अभियान को युवा जोर शोर से साथ दे रहे हैं।






कांग्रेस द्वारा शुरू किये गए “विकास पागल हो गया” कैंपेन बीजेपी को इतना भारी पड़ा कि उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर केंद्र सरकार के कई मंत्री और बीजेपी प्रवक्ताओं द्वारा हर मंच से आज भी सफाई पेश करनी पड़ रही है।

वहीँ अब कांग्रेस द्वारा शुरू किये गए ‘धन्यवाद मोटा साहेब’ कैंपेन में बीजेपी उलझ गयी है। दरअसल ‘धन्यवाद मोटा साहेब’ का नारा देकर एक और हमलावर अभियान की शुरुआत की है। इसमें एक गरीब दंपति अपने बच्चे के साथ पीएम मोदी को उनके अधूरे वादों के लिए धन्यवाद कह रहे हैं।




कांग्रेस ने अपने इस ताजा के तहत टि्वटर पर एक नया पोस्‍टर जारी किया है, जिसमें नोटबंदी और जीएसटी को लेकर पीएम मोदी पर तंज किया गया है। इस पोस्टर में एक गरीब व्‍यक्‍ति पीएम मोदी से कहता है- पहले नोटबंदी और फिर बिना सोचे-समझे 28% GST लागू करके देश की अर्थव्‍यवस्‍था को नष्‍ट के लिए धन्‍यवाद मोटा साहेब।

कांग्रेस अपने इस अभियान के माध्यम से न सिर्फ लोकसभा चुनावो के दौरान बीजेपी और स्वयं पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा किये गए वादों की याद दिलाएगी बल्कि नोटबंदी और जीएसटी से लोगों को हुईं तकलीफो को भी उजागर करेगी।

        Loading…

कांग्रेस द्वारा शुरू किया गया यह कैंपेन युवाओं को बहुत भा रहा है। वे कांग्रेस के ‘धन्यवाद मोटा साहेब’ से जुड़े पोस्टरों को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस द्वारा चलाये गए ‘विकास पागल हो गया है’ कैंपेन को न सिर्फ सोशल मीडिया पर बड़ी सफलता मिली थी बल्कि यह गुजरात के गाँव देहात और गली मोहल्लो तक पहुँच गया था। इस कैंपेन के शुरू होने के बाद लोगों ने अपने अपने क्षेत्रो की तस्वीरें साझा करना शुरू कर दीं थीं जो बीजेपी के विकास के दावों की पोल खोल रही थीं।

Our Sponsors
Loading...