लड़कियों के शौकीन मोदी के गवर्नर महिला के साथ रंगे हाथ पकड़े गए – देखे वीडियो

792

मेघालय के पूर्व राज्यपाल वीवी षण्मुगनाथन पर इस कदर मुश्किलें बढ़ती जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक षण्मुगनाथन पर एक महिला ने छेड़छाड़ करने और जबरन गले लगा के किस करने का आरोप लगाया है। इस मामले के बाद उन्होंने शुक्रवार को राज्यपाल के पड़ से इस्तीफा दे दिया। उनकी ही पार्टी के लगभग 100 लोगो ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा था। इस पत्र ने राज्यपाल वीवी षण्मुगनाथन के खिलाफ कई आपत्तियां दर्ज कराई गईं थी।

इस मांमले ने इतना जोर पकड़ा है की वहा के बहुत से समाजसेवी संगठनों ने षण्मुगनाथन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। इस डर से षण्मुगनाथन ने इस्तीफा दे दिया। 67 साल के पूर्व राज्यपाल षण्मुगनाथन की पोल एक महिला ने वाट्स एप के जरिए खोल दी। महिला ने बताया की जब वो नियुक्ति पद के लिए राजभवन पहूंची तो राज्यपाल वीवी षण्मुगनाथन ने उसके साथ छेड़छाड़ और गले लगा के किस करने की कोशिश की। महिला ने कहा की वो राज्यभवन में इंटरव्यू देने राज्यपाल के पास गई थी। लेकिन वह पर पूर्व राज्यपाल की बदसलूकी झेलनी पड़ी।

 

पीड़ित महिला ने अपने साथ जो हुआ उसकी आपबीती बताई कि राज्यपाल ने साक्षात्कार देने के बहाने से महिला को बुलाया और फिर जबरन छेड़छाड़ और किस करने लग गए। राज्यपाल ने महिला से जो सवाल किये वो भी बताया राज्यपाल ने महिला से पुच्छा की वो सिंगल है या नहीं और उसके बॉय फ्रेंड के बारे में पूछा। षण्मुगनाथन ने महिला से कहा की तुम्हारे पास दो विकल्प है एक हाफ और एक फुल टाइम। महिला ने कहा साक्षात्कार के लिए जाना उसकी सबसे बड़ी भूल थी।

Our Sponsors
Loading...