रीयल लाइफ में ये है तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों की खूबसूरत बीवियाँ : फोटोज

523

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल अब तक के सबसे पोपुलर शो में से तो एक है ही है साथ ही साथ इसके कलाकार भी  अपने दर्शको के बीच एक गहरी छाप छोड़ चुके है लेकिन ये जो कलाकार सीरियल में जिन्दगी जीते है उनसे इनकी रियल लाइफ कुछ हटके है तो चलिए आज हम आपको इन कलाकारों की बीवियों से मिलवाते है।

1. जेठालाल
जेठालाल का असल जिन्दगी का नाम दिलीप जोशी है और उनकी शादी जयमाला से हुई है जयमाला एक हाउसवाइफ है और अपने पति के साथ कई फंक्शन्स मे दिख   जाती है दिलीप जोशी और जयमाला के दो बच्चे भी है।

Source: YouTube

2. चम्पक चाचा 

Source: timesupdate.com

चम्पक चचा रियल लाइफ में उतने बूढ़े नही है जितने वो दिखाई पड़ते है वही उनकी पत्नी भी कई ज्यादा खूबसूरत है जिनसे उन्हें दो बच्चे हुए है और दोनों ही दोनों जुडवा भाई है चम्पक चाचा फिलहाल पैंतालीस साल के है और उनका असल जिन्दगी का नाम अमित भट्ट है।

3. पत्रकार पोपटलाल 

Source: pictaram

तूफ़ान एक्सप्रेस के वरिष्ठ युवा पत्रकार कहे जाने वाले  पत्रकार पोपटलाल सीरियल में तो कुंवारे होने का नाटक करते है लेकिन रियल लाइफ में उनकी शादी एक बड़ी ही सुन्दर और सुशील लडकी से हुई है जिनका नाम रश्मि पाठक है।

4. मेहता साब 

Source: samachar jagat

मेहता साब यानी की सीरियल के मुख्य किरदार तारक मेहता जो कि गोकुलधाम के सबसे समझदार केरेक्टर के तौर पर जाने जाते है उनकी रियल लाइफ की पत्नी का नाम स्वाति लोढा है जबकि उनका असली नाम भी शैलेश लोढा है दोनों की जोड़ी वाकई में खूब जंचती हुई भी प्रतीत होती है।

5.आत्माराम तुकाराम भिड़े

Source: post.jagran.com

 
गोकुलधाम का एकमेव सेक्रेटरी जिसने अपने नियम कायदों से जेठालाल और टप्पू सेना का जीना बेहाल कर दिया था उनका रियल लाइफ नेम मदन चंदनवाडकर है और ये उनकी रियल लाइफ वाइफ है जिनके साथ उनकी फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर आती रहती है।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...