राजस्थान में बीजेपी की हार पर आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने कसा तंज और केतली बजट की खोली पोल

383

अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाने वाले पूर्व आईएस सूर्य प्रताप सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से राजस्थान के उपचुनाव और बजट पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मोदी सरकार द्वारा प्रस्तुत बजट को पकौड़ा बजट बताया है। सूर्य प्रताप सिंह ने फेसबुक पर लिखा । ‘पकौड़ा’ बजट…. राष्ट्रपति,  उपराष्ट्रपति, राज्यपाल, व सांसदों के वेतन में बेतहाशा वृद्धि और मध्यवर्ग को झुनझुना… बेरोज़गार तलें ‘पकौड़ा’… Modi Government Right On ‘Pakoda’ Track…।Promising ‘Pakoda’ Jobs to People…।।, राजस्थान में माँ पद्मावती के अपमान ने चटाई पकौड़े के साथ ‘चटनी’…!!

IAS Surya Pratap Singh.

राजस्थान उपचुनावों में भाजपा की हार पर सूर्य प्रताप सिंह ने एक और पोस्ट लिखकर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा।। राजस्थान उपचुनावों पर ‘पद्मावत’ की काली छाया…।। भाजपा से दूर जाता ‘राजपूत समाज’…।। अहंकार की हार! 2019 में भी ‘लहर’ की हवा निकल सकती है …। बेरोज़गारी व महँगाई की मार… The Slide Begins…। ……।। दंभ कबहुँ नहिं कीजिए, दंभ पतन आधार।

आप क्या कहते हैं? गौरतलब है कि भाजपा राजस्थान में अलवर और अजमेर दोनों लोकसभा सीटो पर बुरी तरह कांग्रेस द्वारा पराजित हो गयी, मांडलगढ़ विधानसभा के उपचुनाव में भी भाजपा को कांग्रेस से शिकस्त खानी पड़ी है।

IAS सूर्य प्रताप सिंह के फेसबुक से लिया गया स्क्रीनशॉट.

सूर्य प्रताप सिंह ने कासगंज दंगे पर भी प्रशासन की भूमिका पर नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए लिखा।। कासगंज’ अब और नहीं चाहिए…।। बढ़ती बेरोजगारी व महँगाई की बात करो…। ग़रीब किसान-मज़दूर की दुर्दशा की बात करो…। बढ़ते तेल व गैस के दाम की बात करो… गिरते कारोबार की बात करो…। ख़स्ता हाल चिकित्सा व्यवस्था व शिक्षा की बात करो…। 1% धनकुबेरों के पास 73% संपत्ति क्यों, की बात करो…। आम आदमी के जीवन स्तर की बात करो : ध्यान न भटकाओ …। काठ-की-हांडी लम्बी नहीं चलती, साहब ?

        Loading…

Our Sponsors
Loading...