योगी राज में जेल में भी सुरक्षित नहीं है विधायक, मुख्तार अंसारी के साथ जो हुआ था उसे जान कर आपके होश उड़ जाएंगे!

662
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पिछले दिनों से ऐसे-ऐसे काम किये है जिसे कोई गुंडा या चोर भी नहीं कर सकता है. अब खबर यह भी है कि योगी सरकार में एक विधायक को जेल में जहर दे कर मारने की कोशिश की गई है. मीडिया रेपोर्स में यह दावा किया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश की जेल में बंद मऊ सदर से विधायक मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ा है लेकिन उनके परिवारिक सूत्रों का आरोप है कि उन्हें जेल में जहर देकर जान से मारने की कोशिश की गई है.



पिछले दिनों यह खबर आई थी कि उत्तर प्रदेश की जेल में बंद मऊ सदर से विधायक मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ा है. जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में पहुंचाया गया. लेकिन उनके परिवारिक वालों ने यह आरोप लगाया है कि उन्हें जेल में जहर देकर जान से मारने की कोशिश की गई है. इसकी पुष्टि तमाम मीडिया चैनलों ने भी की है.



आपको बता दें कि पिछले दिनों बांदा जिला जेल में बंद बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक मुख्तार अंसारी को मंगलवार को दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया. अंसारी (55 वर्षीय) अनेक आपराधिक मामलों के कारण बांदा जेल में बंद हैं. बाद में उन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया. विधायक के एक सहयोगी ने बताया कि अंसारी की हालत स्थिर बनी हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर यह भी थी कि जब अंसारी को दिल का दौरा पड़ा तब उनकी  की पत्नी को भी दिल का दौरा पड़ा था. इस दौरान उनकी पत्नी अंसारी से मिलने के लिए जेल में गई हुई थीं. हालाँकि अब दोनों की हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है. इस खबर सामने आते ही अस्पताल के बहार समर्थकों की भीड़ लग गई. जिले के तमाम आला अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए. सूत्रों के मुताबिक, विधायक मुख्तार अंसारी को लखनऊ के पीजीआई रेफर कर दिया गया है.

        Loading…

Our Sponsors
Loading...