योगी-मोदी ने किया दिल्ली मेट्रो की ‘मजेंटा लाइन’ का उद्घाटन, केजरीवाल को न बुलाने पर भड़का सोशल मीडिया

607

धानमंत्री ने आज नॉएडा में दिल्ली मेट्रो की नई मेजेंटा लाइन का उद्घाटन किया। मेजेंटा लाइन दक्षिणी दिल्ली के कालकाजी मंदिर को सीधा नोएडा के बॉटनिकल गार्डन से जोड़ेगी। मेट्रो का उद्घाटन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोएडा के बॉटनिकल मेट्रो स्टेशन पहुंचे। वहां यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनकी अगवानी की। इस दौरान वहां यूपी के राज्यपाल राम नाईक भी मौजूद रहे।

उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मेट्रो में सफर किया। उन्होंने बॉटनिकल गार्डन स्टेशन से ओखला बर्ड सेंचुरी स्टेशन तक सफर किया। उनके साथ राज्यपाल राम नाईक और नोएडा के सांसद पंकज सिंह भी मौजूद रहे। इससे पहले रविवार को पीएम मोदी ने ट्वीट में मेजेंटा लाइन की तारीफ भी की थी।

इससे पहले कल पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा, ‘यह नई लाइन एक और उदाहरण है कि हम कैसे शहरी परिवहन का आधुनिकीकरण कर रहे हैं। मैं भी कल (सोमवार) मेट्रो में सफर करूंगा। इस साल मुझे कोच्चि और हैदराबाद मेट्रो का उद्घाटन करने और उसमें सफर करने का अवसर प्राप्त हुआ।’

एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘एनसीआर के दोस्तों के लिए एक अच्छी खबर, कल नई मेजेंटा लाइन के एक खंड का उद्घाटन किया जाएगा। दिल्ली-नोएडा की यात्रा तेज और सुगम हो जाएगी। पीएम मोदी बोटेनिकल गार्डन स्टेशन पर उद्घाटन के बाद एक आमसभा को भी संबोधित करेंगे।

सोशल मीडिया पर सीएम केजरीवाल को ना बुलाने पर कुछ यूजर्स ने कह कि ये गलत है।

वैभव विशाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि मुझे अरविंद केजरीवाल से कोई प्रेम नहीं है। लेकिन उन्हें दिल्ली मेट्रो की नई मेजेन्टा लाइन के उद्घाटन के लिए नहीं बुलाया गया, जो सरकार का छोटापन है।

        Loading…

वही अक्षय नाम के यूज़र ने लिखा कि मोदी ने दिल्ली मेट्रो मेजेन्टा लाइन को लॉन्च करने के लिए आमंत्रित नहीं किया क्योंकि वह नहीं चाहते कि केजरीवाल को  ‘राजनेता’ के रूप में कभी भी याद किया जाय।

Courtsey: Bolta Hindustan

        Loading…

Our Sponsors
Loading...