यूपी CM के ताजमहल दौरे से पहले पूरे आगरा को चमकाया गया, गंदगी केवल वहाँ जहाँ उन्हें झाड़ू लगानी है

247

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज आगरा का दौरे पर पहुंचे। वहां उन्होंने ताजमहल को देखा उसका निरीक्षण किया।

लेकिन सीएम योगी के ताजमहल को देखने से कहीं ज्यादा उनके झाडू लगाने की चर्चा हो रही है। जिसे मीडिया ने सीएम योगी के झाडू लगाने का लाइव कवरेज भी दिखाया।

        Loading…

सीएम योगी के आगरा आने से पहले ही आगरा को साफ-सुधरा कर दिया गया था। लेकिन सीएम ने ताजमहल के पश्चिमी गेट पर सफाई अभियान में हिस्सा लिया। सीएम योगी ने मुंह पर मास्क लगाकर वहां झाडू लगायी। इस दौरान कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी भी मौजूद थीं।

ये कार्यक्रम 30 मिनट तक चला। सीएम योगी ने ताजमहल का पूरा भ्रमण किया और सैलानियों के साथ फोटो भी खिचवाई। सीएम योगी के पहुंचते ही बीजेपी समर्थकों ने योगी-योगी और जय श्रीराम के नारे भी लगाए।

लेकिन अब सवाल ये है कि जब आगरा की सफाई पहले ही कर दी थी तो सीएम योगी को झाडू क्यों लगानी पड़ी?

वहीं सीएम अखिलेश ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस में यह बताया की आगरा परिसर के तीन जोन में सफाई कर दी गई थी लेकिन उसके पश्चिमी जोन पर सफाई नहीं कि गई थी।

वह इसलिए क्योंकि वहां पर किसी को सफाई अभियान में हिस्सा लेना था और अपनी फोटो खिचवानी थी। सीएम अखिलेश की बातों पर ध्यान दिया जाए तो क्या यह सब सफाई अभियान बस मीडिया को दिखाने के लिए किया गया था?

Courtesy: Bolta Hindustan, boltahindustan.com/whole-agra-gets-cleantrash-only-where-yogi-cleaned/

Our Sponsors
Loading...