यूपी के भाजपा नेता कमरे में लड़की के संग मना रहे थे रंगरेलियां, वायरल हो गई अश्लील तस्वीरें

774

कारण है कि चुनावी मौसम मे ही नेताओं की सेक्स सीडियां और अश्लील तस्वीरें सामने आती हैं। गुजरात में हार्दिक पटेल की चार कथित सेक्स सीडी सामने आ चुकी है। इधर बीच यूपी के नगर-निकाय चुनाव में भी एक भाजपा नेता की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। जिससे नेता के पार्टी के अंदर ही बैठे विरोधी ओर दूसरी पार्टी के लोग धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं।

बीजेपी नेता की अश्लील वायरल तस्वीरें-01


क्या है इस तस्वीर में

तस्वीर में नेता और लड़की का सामने चेहरा नहीं दिख रहा है। मगर दोनों आपत्तिजनक या फिर इसे कंप्रोमाइजिंग स्टेज में कह सकते हैं। जिस कमरे की तस्वीर है, उसके ऊपर किसी की तस्वीर लगी है। हालांकि फोटो में वह तस्वीर कट गई है।

बीजेपी नेता की अश्लील वायरल तस्वीरें-02

तस्वीर देखने से लगता है कि इसमें किसी तीसरे शख्स का हाथ है। जिसने नेताजी के अंतरंग होने की अवस्था में उनकी फोटो मोबाइल या कैमरे में उतार ली।

बीजेपी नेता की अश्लील वायरल तस्वीरें-03


अमूमन कई बार जो वीडियो या तस्वीरें आईं हैं, उसमें युगल ही खुद खींची तस्वीरों के लीक होने से बुरे फंसे हैं। मगर इसमे किसी तीसरे शख्स का हाथ.

किस नेता की, कहां की है तस्वीर

बीजेपी नेता की अश्लील वायरल तस्वीरें-04

सोशल मीडिया पर श्यामानंदन कुमार, श्रुति सिंह सहित कई यूजर्स इस तस्वीर को पोस्ट किए पड़े हैं। उनका दावा है कि यह तस्वीर जलेसर एटा के नगर पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ रहे शख्स की है। यह शख्स पहले संगठन से जुड़ा रहा।

बीजेपी नेता की अश्लील वायरल तस्वीरें-05

इस बार भारतीय जनता पार्टी ने टिकट देकर चुनाव मैदान मे उतारा है। कहा जा रहा है कि यह खबर भाजपा में ही उनके एक करीबी ने लीक की है। क्योंकि वह व्यक्ति इस शख्स की बजाए खुद टिकट चाहता था। कुछ फेसबुक यूजर्स इस तस्वीर को जलेसर के नेता से जुड़ी बता रहे हैं। हालांकि तमाम यूजर्स कमेंट में इसे फेक तस्वीर बता रहे हैं।

Courtesy: www.hindi.indiasamvad.co.in

        Loading…

Our Sponsors
Loading...