मोदी को बाप बताने वाले संबित पात्रा को लेकर आज़म खान ने दिया ये करारा जवाब

228


समाजवादी पार्टी के सीनियर नेता आजम खान ने भाजपा पर हमला बोलते हुए विवादित ब्यान दिया है। उन्होंने संबित पात्रा के डीएनए टेस्ट करवाने की मांग की है। दरअसल आजम खान संबित पात्रा द्वारा मोदी को देश का पिता बताने पर नाराज़ है। उन्‍होंने कहा कि अगर मोदीजी 125 करोड़ जनता के पिता हैं तो भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा पहले अपनी मां से पूछ लें कि उन्‍हें कोई ऐतराज तो नहीं।

Senior Leader Azam Khan


आजम खान से पत्रकार के एक सवाल पर कहा कि संबित पात्रा ने कहा है कि मोदीजी 125 करोड़ के बाप हैं तो उन्‍होंने इस पर ताना मारते हुए कहा कि पात्राजी पहले अपनी मां से पूछ लें क्‍योंकि 125 करोड़ में वह और उनकी मां भी आती हैं, अगर उनकी मां को यह मंजूर है तो हमें कोई ऐतराज नहीं है। अगर मंजूर नहीं है तो संबित पात्रा का डीएनए टेस्‍ट होना चाहिए।

इससे पहले भी सपा नेता आजम खां भाजपा नेताओं पर कई बार प्रहार कर चुके है उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी पर कई ताने मारे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री और केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी को लेकर भी कई बार विवादित टिप्पड़ी की है। हालाँकि, संबित पात्रा को देश का बाप बताये जाने पर भाजपा प्रवक्ता को कई लोगो ने निशाने पर लिया है। कांग्रेस के कई नेताओ और सोशल मीडिया एक्टिविस्ट ने इसे गलत भाषा बताकर संबित पात्रा के ऊपर कार्यवाई की मांग की।

BJP Spokesperson Sambit Patra.

गौरतलब है कि एक टीवी डिबेट में संबित पात्रा ने मोदी को देश का बाप बता दिया था हालाँकि, उसी प्रोग्राम में जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने पलटवार करते हुए कहा था कि मोदी देश के नही आपके बाप होंगे।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...