मोदी के रैली में खाली कुर्सियो की पोल खोलने वाले पत्रकार के साथ बीजेपी ने किया ये। देखे ।शर्मनाक

3125


सोशल मीडिया पर वयारल हुई ABP न्यूज़ संवाददाता जैनेन्द्र कुमार की रिपोर्ट के बाद अब ट्वीटर पर जैनेन्द्र कुमार को भद्दी गालियां व धमकी दी जा रही है.

इंडिया संवाद  : दिल्ली : सोशल मीडिया पर वयारल हुई ABP न्यूज़ संवाददाता जैनेन्द्र कुमार की रिपोर्ट के बाद अब ट्वीटर पर जैनेन्द्र कुमार को भद्दी गालियां व धमकी दी जा रही है.

बता दे कल गुजरात के भरुच मे प्रधानमंत्री मोदी की सभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया इस वीडियों में मोदी रैली को संबोधित कर रहे है और मोदी की इस रैली में हजारों कुर्सियां खाली रहीं.

रैली कवर करने पहुंचे टीवी पत्रकार जैनेन्द्र कुमार ने जब यह हाल देखा तो रैली स्थल से ही मोदी के बोलने के दौरान खाली कुर्सियों का नजारा दिखाते हुए एक वीडियों ट्वीट किया और वीडियो वायरल हो गया. बताया जाता है कि तब जनसभा स्थल पर करीब 12,000 कुर्स‍ियां रखी गई थीं. इनमें से 800 खाली रह गईं.

वीडियो में उन्होंने कहा, ‘गुजरात विधानसभा चुनाव में 150 सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही भाजपा के लिए ये चिंताजनक है. क्योंकि पीएम मोदी की सभाओं में भीड़ तो दूर की बात यहां सीटें भी नहीं भर पा रही हैं. यहां चारों तरफ कुर्सियां खाली पड़ी हैं. लगभग एक चौथाई हिस्सा मैदान का खाली है. ऐसा तब है जब प्रधानमंत्री का भाषण चल रहा है.’





बता दें ये रिपोर्ट वायरल होने के बाद ABP न्यूज़ संवाददाता जैनेन्द्र कुमार को ट्वीटर पर धमकियां मिल रही है. ट्वीटर पर एक लिखते है “Tumhare jaise gadaro ko shoot kar drena chahiye .. matcherchod…”
इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पत्रकार आशुतोष मिश्रा ने लिखा “मोदी की रैली में खाली कुर्सी दिखाने पर ABP संवाददाता को खुले आम ट्वीटर पर धमकिया दी जा रही है.

        Loading…

Our Sponsors
Loading...