मोदी के झूठ की पोल खोलने वाला विडियो अपलोड करके कांग्रेसी नेता ने कहा- ‘जनता रिपोर्टिंग’ शुरू हो चुकी है, अब और झांसा नहीं चलेगा

272

प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात के भावनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था उन्होंने गुजरात के लिए ड्रीम प्रोजेक्ट का उद्घाटन कर दिया है। उन्होंने सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात के लिए घोघा और दाहेज के बीच फेरी सेवा का उद्घाटन किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि इससे साढ़े छह करोड़ गुजरातियों का सपना पूरा होगा।

पीएम मोदी ने कहा ‘रो-रो’ फेरी सेवा गुजरातियों के लिए एक खास उपहार है और यह प्रॉजेक्ट भारत में अपनी तरह का पहला प्रॉजेक्ट है। इस प्रॉजेक्ट से कई लोगों को व्यापार में बढ़त मिलेगी और करोड़ो लोगों की जिंदगी आसान हो जाएगी और वह नज़दीक आ जाएंगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री द्वारा शुरू कि गई रो-रो सेवा को उन्होंने साल 2012 में गुजरात के लोगों को दे दिया था। उन्होंने इस योजना का शिलान्यास साल 2012 में कर किया था। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है। विडियो में दिखाया गया है कि पीएम मोदी ने 2012 में ही इस सेवा को गुजरात के लोगों को दे दिया था।

पीएम मोदी पर कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश पी. सिंह ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीटर पर एक वीडियो अपलोड करते हुए लिखा है, गांव-गांव, शहर-शहर, जनता रिपोर्टिंग शुरू हो चुकी है। कलई खुलने लगी है अब और झॉसा नहीं चलेगा।

 

 

रैली में गुजरात के लोगों को रो-रो सेवा को देने के बाद पीएम मोदी ने कहा था कि, जिस सफर में लोगों को सात से आठ घंटे लगते थे, अब वह सफर एक घंटे में पूरा हो जाएगा। इसके साथ ही इससे करोड़ों लोगों को लाभ मिलेगा और वहीं इस प्रॉजेक्ट से अहमदाबाद और भावनगर के बीच औद्योगिक विकास को एक नई उपलब्धि भी मिलेगी।

Our Sponsors
Loading...