UP में BJP से जनता का मोहभंग, महापौर प्रत्याशी को रोककर 25 साल का हिसाब मांगा तो बोलती हुई बंद

220

जिस जोश के साथ बीजेपी सत्ता में आई थी और नारा दिया था ‘सबका साथ सबका विकास’ अब यही नारा बीजेपी के गले की हड्डी बन गया है।

दरअसल बीजेपी ने सबसे विकास और अच्छे दिन का वादा तो कर दिया लेकिन कहीं भी विकास नहीं किया। अब चारों तरफ बीजेपी नेताओं का जनता द्वारा विरोध हो रहा है। ताज़ा मामला आगरा का है, जहाँ बीजेपी के मेयर प्रत्याशी नवीन जैन वोट मांगने पहुंचे तो जनता ने उन्हे घेर लिया।

नवीन जैन के साथ स्थानीय भाजपा विधायक डॉ जीएस धर्मेश भी मौजूद थे। जनता ने दोनों भाजपा नेताओं के काफिले को रोक दिया और गाड़ी को आगे नहीं जाने दिया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले 25 सालों से यहाँ बीजेपी का मेयर है और अब तो विधायक भी बीजेपी का है फिर भी हम लोग विकास को तरस रहे हैं।

जनता ने बताया कि भाजपा नेता और कार्यकर्ता पिछली अखिलेश सरकार के द्वारा किए गए विकासकार्यों को तोड़ रहे हैं, इसपर दोनों नेता चुप रहे।

जब स्थानीय जनता भाजपा के विधायक और मेयर से ये सभी बातें बोल रही थी तो दोनों नेता चुप्पी मारे खड़े थे। लोगों ने कहा कि सरकार को जनता से कुछ लेना-देना नहीं है, लेकिन जब इन लोगों को वोट लेना होता है तो हाथ जोड़े चले आते हैं। यह पूरा मामला आगरा के उखर्रा रोड का है।

Our Sponsors
Loading...