UP में BJP महिला विधायक ने दिखाई दबगंई तो IAS ने लगाई फटकार, जानिए पूरी बात

408

बीजेपी विधायक राजबाला पर जिला के डीएम का आरोप है कि वो राशन दुकानों से वसूली करती हैं। इस मामले को लेकर डीएम और विधायक के बीच खिंचा-तानी चल रही है। दरअसल विधायक राजबाला ने अपने घर मीडिया को बुलाकर डीएम शिव सहाय अवस्थी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। राजबाला का कहना है कि जब डीएम साहब उनका सम्मान नहीं करते तो शिकायत करने आई बाकी महिलाओं का क्या करते होंगे। राजबाला ने डीएम को धमकी दी हैं कि अब वो इनकी शिकायत सीधे योगी से करेंगी।

राजबाला ने ये भी आरोप लगाया है कि विधायक बनने के बाद मैने विधानसभा क्षेत्र के तकरीबन 17 शिकायतें डीएम साहब को की थी। लेकिन किसी पर कोई एक्शन नहीं लिया गया। फोन किया तो फोन भी नहीं उठाया। फिर मामले की जानकारी के लिए मैं अपने पति को लेकर डीएम ऑफिस गई। जब मैने डीएम से पूछा की आपने मेरी शिकायत पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की तो उन्होंने कोई संतुष्ट जवाब नहीं दिया। जिसपर राजबाला ने कहा आप लिखित में जबाब दीजिए।

राजबाला के इस बात का जवाब डीएम ने जो दिया वो चौकाने वाला था। डीएम ने साफ कहा आप जाओ मेरी शिकायत कर दो, मेरा ट्रांसफर करवा दो। मैं IAS हूं और IAS ही रहूंगा। डीएम ने राजबाला से कहा आप राशन दूकान से वसूली करवाती हैं। राजबाला के मुताबिक जब उन्होंने डीएम से पुछा की आप कैसे आरोप लगा सकते है बिना किसी जांच पड़ताल के…तो डीएम ने कहा जाओ मेरी शिकायत कर दो।जब मीडिया ने डीएम से सम्पर्क किया ये जानने के लिए कि क्या विधायक जो आरोप लगा रही है वह सही है? हालांकि डीएम ने इस मामले में कुछ नहीं कहा। विधायक राजवाला के बयान में कितनी सत्यता है इसकी हम पुष्टी नहीं कर सकते।

बता दें कि डीएम शिव सहाय अवस्थी की कार्यशैली पर कभी सवाल नहीं उठाया गया है क्योंकि वो अपने कामों के प्रति प्रतिबद्ध करते हैं। इतना ही नहीं किसी राजनीतिक पार्टी या आम जनता ने भी कभी डीएम की शिकायत नहीं कि है।

Our Sponsors
Loading...