भाजपा महिला नेता का अश्लील विडियो वायरल, बीजेपी के दिग्गज नेताओं से रिश्तों का खुलासा: विडियो

2754


एक के बाद एक तीखे वार और शर्मसार कर देने वाली घटनाये बीजेपी पार्टी के लिए आम बात बन गयी है। ऐसा ही एक और विडियो जो बीजेपी महिला नेत्री का सामने आया है। उसमे उसकी अश्लील विडियो क्लिप पाई गयी है। इस प्रकार के विडियो वायरल होने से बीजेपी सरकार तो बैकफूट पर आ गयी है जिसके कारण आगामी चुनाव में उसकी जीत के आसार कम नजर आ रहे हैं।



विडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट-01

वहीँ नेत्री महिला ने इन सब बातो को झूठा बताया है कि ये विडियो एक राजनीतीक साजिस है, जिसमे उसे बदनाम किया जा रहा है। नेत्री ने इस घटना की थाने में रिपोर्ट भी करा दी हैऔर कहा कि बदनाम करने के लिए ब्लैकमेलर ने 7 लाख रूपये की मांग की है, नही देने पर उसकी छवि ख़राब होने की बात कही, और विडियो वायरल कर दिया।

विडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट-02

आपको बता दे कि बीजेपी महिला नेत्री ने ये विडियो एक दिन पहले ही अपने अकाउंट पर चेक किया है जिसमे यह भी बतया जा रहा ह कि विडियो 2 साल पुराना है, जिसमे नेत्री एक पुरुष के साथ अश्लील हरकत करती नजर आ रही है। कांग्रेस के धनबाद लोकसभा के युवा जिला अध्यक्ष अभिजीत राज ने तो इसके बारे में ये तक कह डाला कि इस पार्टी के राज में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, क्योंकि जिस पार्टी के अंदर ही ऐसी महिलाओं को इज्जत नहीं मिलती है, वह पार्टी राज्य में महिलाओं को कभी सुरक्षा दे ही नही सकती है।

        Loading…

उधर बीजेपी के जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह इस वीडियो की जांच कर कार्रवाई की बात बोल रहे हैं। हालांकि उनका कहना है कि किसी भी महिला के बारे में ऐसी बाते व विडियो वायरल करना सही नही है। फिर भी इस मामले की पूरी जाँच करायी जाएगी।

Our Sponsors
Loading...